सरकार की नई खनन नीति की बीजेपी कार्यकर्ता कर रहे तारीफ, पेंशन योजनाओं की धनराशि बढ़ने पर भी खुशी जताई

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

new-modern

अल्मोड़ा: भारतीय जनता पार्टी अल्मोड़ा के भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने राज्य में वृद्धावस्था पेंशन, निराक्षरित विधवा भरण पोषण अनुदान तथा दिव्यांग पेंशन बढ़ाये जाने पर हर्ष व्यक्त किया है. यही नहीं कार्यकर्ता नई खनन नीति की भी तारीफ कर रहे हैं.

जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने कहा उत्तराखंड की भाजपा सरकार गरीब लोगों को समर्पित सरकार है गरीबों को,वंचितों को उनके अधिकार दिलाना सरकार की प्राथमिकता है. सरकार जो भी नीतिगत फैसले ले रही है वो जनता के हितों को ध्यान में रखकर लिए जा रहे है इसी क्रम में गरीबो, दिव्यांगों ,वृद्धावस्था पेंशन, बढ़ाना भी सरकार का एक बेहतर कदम है.

नई खनन नीति भी त्रिवेंद्र सरकार का ऐसा फैसला जो मील का पत्थर साबित होगी, इससे जहां पहाड़ी इलाको में रोजगार बढ़ेगा वहीं यह फैसला पलायन को भी रोकने में कारगर होगा, भाजपा सरकार एक और बड़ी उपलब्धि यह है कि इन तीन सालों में एक भी भ्रष्टाचार के आरोप नही लगे है ,ऐसे ही जनहित के मुद्दों से सरकार 2022 में पुनः प्रचण्ड बहुमत के साथ सरकार में वापसी करेगी.

हर्ष जताने वालो में जिलाउपाध्यक्ष राजेन्द्र कैड़ा, दर्शन रावत,घनश्याम भट्ट,महिपाल सिह बिष्ट,गिरीश सत्यबली, जिलामहामंत्री महेश नयाल, प्रेम शर्मा,जिलामंत्री ममता भट्ट, नरेंद्र प्रसाद, त्रिलोक रावत, सुरेंद्र मेहता, महेंद्र रावत,राधा धौलाखण्डी, कोषाध्यक्ष तुषारकान्त साह,मीडिया प्रमुख शैलेन्द्र साह, सोशल मीडिया प्रमुख पूनम पालीवाल,विनीत बिष्ट, कैलाश गुरुरानी, संजय साह रिक्खु, मनोज जोशी, प्रकाश बिष्ट, ललित मेहता, संजय डालाकोटी, दीपक वर्मा, रोहित साह, आशीष कुमार, करण टम्टा, पीयूष कुमार, लीला बोरा, चन्द्रा जोशी, अमित साह मोनू, दीप्ति सोनकर,किरण पन्त,निर्मला जोशी, राधिका जोशी, इंदुप्रभा जोशी, चम्पा पांडे, दीपक पांडे,भुवन वर्मा,राहुल वोहरा, विपिन बिष्ट, राजा खान आदि ने हर्ष व्यक्त है.

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें.
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1