अल्मोड़ा परिसर— एनएसयूआई की चेतावनी परिसर को अराजकता का अड्डा नहीं बनने देंगे

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
nsui

new-modern

अल्मोड़ा। एनएसयूआई(nsui)प्रदेश महासचिव गोपाल भट्ट ने कहा कि अल्मोड़ा परिसर को राजनीति और अराजकता का अड्डा नहीं बनने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस तरत नियुक्त अधिकारियों को कार्य नहीं करने दिया जा रहा है उसे बर्दास्त नहीं किया जाएगा.

कहा कि इस संबंध में परिसर निदेशक को ज्ञापन भी भेजा गया है. और कहा कि सभी कार्यकर्ता ssj परिसर पहुंचे और कॉलेज बंद नहीं कराने दिया गया। और सारी गतिविधियां सामान्य चली.

परिसर प्रशासन द्वारा उनकी मांगों पर करवाई नही गई तो जल्दी धरना प्रदर्शन उग्र आंदोलन किया जायेगा जिसकी जिम्मेदारी कालेज प्रशासन की होगी. और भट्ट ने कहा कुलपति महोदय को मामले को ज्ञापन में लेते हुये खराब हो रही व्यवस्था को ठीक करने व माँगो पर अति शीघ्रता से करवाई करने की माँग की.

उन्होंने कहा कि परिसर में छात्रसंघ अध्यक्ष और प​दाधिकारियों के व्यवहार को लेकर भी ज्ञापन दिया गया है। पार्किंग होने के बावजूद अध्यक्ष का वाहन परिसर प्रांगण तक आता है, परिसर के कक्षों में लगे पंखों पर अध्यक्ष का नाम होना अव्यवहारिक है,साथ ही परीक्षा के दौरान एक छात्र के रूप में मौजूद छात्रप्रतिनिधि के लिए परीक्षा कक्ष में चाय आना सभी को समानता की नजर से देखे जाने की व्यवहारिकता के खिलाफ है.

gyapan 1
gyapan 2
gyapan 3