shishu-mandir

अल्मोड़ा व्यापार मंडल चुनाव : अध्यक्ष पद के दावेदार मनोज सिंह पवार ने किया धुवांधार प्रचार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। 5 जनवरी को होने वाले नगर व्यापार मंडल चुनाव में अध्यक्ष पद के दावेदार मनोज सिंह पवार ने नव वर्ष के पहले दिन कई इलाकों में संपर्क किया। अध्यक्ष प्रत्याशी मनोज सिंह पवार ने पलटन बाजार से मिलन चौक तक पूरी बाजार में सभी व्यापारियों से मिलकर उन्हें सपरिवार नववर्ष की शुभकामनाएं दी। और सभी बड़ों से आशीर्वाद लिया।

new-modern
gyan-vigyan

बाजार भ्रमण के पश्चात श्री पवार ने पांडेखोला, कर्नाटक खोला, खोल्टा, बेस, खत्यारी, कर्बला, दुगलखोला, पुलिस लाइन,अफसर क्लब,बॉडी बगीचा, राजपुरा, नियाजगंज, सब्जी मंडी, सीड़ी बाजार,धारानौला, मकेड़ी, एनटीडी पपरशैली,धार की तूनी, जाखन देवी, माल रोड सभी व्यापारी से मिलकर उन्हें सपरिवार नववर्ष की शुभकामनाएं दी और बड़ों से आशीर्वाद लिया व आगामी चुनाव में चुनाव चिन्ह “किताब” पर मोहर लगाकर एक बार फिर से विजय प्रत्याशी बनाने के लिए समर्थन मांगा।

saraswati-bal-vidya-niketan

सभी व्यापारियों ने उत्साह दिखाते हुए पवार को भी सपरिवार नववर्ष की बधाई दी व आगामी चुनाव में एक बार फिर से समर्थन कर वोट करने के लिए आश्वस्त किया। मनोज सिंह पवार ने सभी व्यापारियों का समर्थन करने के लिए व उनके पक्ष में वोट करने के लिए आश्वस्त किए जाने पर सभी व्यापारियों का आभार प्रकट किया और विश्वास दिलाया कि वह आगे भी व्यापारियों की उम्मीदों पर खरे उतरने की पूरी कोशिश करेंगे और व्यापारियों की हर समस्या का समाधान करने के लिए उनके साथ हमेशा खड़े रहेंगे ।


प्रचार के दौरान उनके साथ ललित साह, देवेंद्र कनवाल, कैलाश मेहरा, ललित सिंह कार्की, कुंदन खमपा, नूतन गुरुरानी, संजू बिष्ट, मन्नू बिष्ट, सुधांशु साह,नंदन आर्य, दीवान सिंह ढेला, मनोज जोशी,ललित कनवाल, गोविंद अधिकारी, गिरिराज साह, अंकित पांडे, सुनील बिष्ट, अभिनव जगाती, दीपक तिवारी, संजय बिष्ट, चंदन लटवाल, चंदन रावत, मोहित चौधरी आदि व्यापारी मौजूद रहे।