साहब बेटियों को पढ़ाना बाद में पहले बचा तो लो!अल्मोड़ा में हैदराबाद की बिटिया के साथ हुई हैवानियत पर युवाओं ने जताया शोक,दी श्रद्धांजलि

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
candle 1

new-modern

अल्मोड़ा। आंध्रप्रदेश के हैदराबाद में युवा डाक्टर की रेप के बाद हुई जघन्य हत्या के बाद आक्रोश की आंच अल्मोड़ा पहुंच गई है। यहां शहीद पार्क में नगर के युवाओं और जनसंगठनों ने कैंडल जला कर श्रद्धांजलि अर्पित की और इस जघन्य कांड के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर फांसी की सजा ​दिए जाने की मांग की गई।

इस अवसर पर मौजूद लोगों ने कहा कि सरकार का बेटी पढ़ाओं बेटी बचाओं का नारा भी खोखला साबित हो रहा है। देश में अभी भी बेटियों के साथ रेप जैसी ​दरिंदगी की घटनाएं बढ़ रही हैं। लोगों ने कहा कि जब बेटिया बचेगी तभी तो पढ़ेगी सरकार को बढ़ रही घटनाओं से सबक लेने और ठोस कदम उठाने की मांग की। इस दौरान पहुंची युवतियों ने भी समाज में जेंडर रूपी भेदभाव को खत्म करने और इस प्रकार के अपराधियों को कड़ी सजा दिए जाने की मांग की। सभी ने बेटी हम शर्मिंदा हैं तुम्हारे कातिल जिंदा हैं के नारे लगाए।

इस मौके पर मनोज सनवाल,आशीष जोशी,वैभव जोशी, संजय पांडे, डा. आरए दीक्षित,कल्याण मनकोटी,राजू गिरी,सुंदर लटवाल,मनोज गुप्ता,वैभव पांडे,भावना पांडे, किरन सहित अनेक लोग मौजूद थे।

इधर कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला ने भी हैदराबाद की घटना को जघन्य व निंदनीय बताते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की हे। उन्होंने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए तभी दिवंगत डाक्टर के लिए हमारी सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

candle 2