अल्मोड़ा ब्रेकिंग: नाबालिग को लेकर फरार आरोपी को पुलिस ने दबोचा, पोक्सो अधिनियम के तहत कार्यवाही शुरू, पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। नाबालिग किशोरी को भगाने के मामले में कोतवाली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। गुमशुदा किशोरी को पुलिस ने बरामद कर सीडब्ल्यूसी के सुपुर्द कर दिया है। जबकि आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर व पोक्सो एक्ट के तहत कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

new-modern


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीते 25 नवंबर को कोतवाली अल्मोड़ा में वादी ने अपनी नाबालिक बेटी के गायब होने के सम्बन्ध में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था। मामले की जांच एसआई सुनीता कुंवर को सौंपी गई थी। विवेचना में ग्राम केसता दौलाघट निवासी शुभम आर्या उम्र-22 वर्ष पुत्र रमेश आर्या की संलिप्तता पाई गई। बीते 28 नवंबर को पुलिस ने क्वारब पुल के पास आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

https://uttranews.com/2019/11/29/a-child-and-a-half-sleeping-in-the-house-suddenly-disappeared-here-uproar-police-in-search/

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अरुण कुमार वर्मा ने बताया कि मामला धारा- 363, 366 व बलात्कार की धारा 376 तथा 3/4 पोक्सो एक्ट का पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ विधिक कार्यवाही शुरू कर दी गई है। बरामद किशोरी को सीडब्ल्यूसी के सुपुर्द किया गया है।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हाट्सएप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…….

इसे भी पढ़े—

https://uttranews.com/2019/11/29/painful-the-unruly-roadways-bus-crushed-the-youth-of-ranikhet-who-was-working-as-the-hotel-manager-the-deceased-family-members-created-chaos/