अल्मोड़ा ब्रेकिंग: भ्यारखोला राजपुरा में मकान में लगी भीषण आग, 70 हजार की नगदी समेत लाखों का सामान स्वाहा, घटना से मचा हड़कंप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। नगर के भ्यारखोला राजपुरा में आज सुबह एक भवन में भीषण आग लग गई। घटना में 70 हजार की नगदी समेत लाखों का सामान जलकर राख हो गया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची फायर सर्विस की टीम ने करीब 1 घंटे में आग पर बमुश्किल काबू पाया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

new-modern

घटना आज सुबह करीब साढ़े 11 बजे की बताई जा रही है। फायर बिग्रेड की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक भ्यारखोला राजपुरा निवासी रवि पंवार पुत्र रमेश पंवार के टिन शेड वाले कमरे में अचानक आग लग गई। आनन—फानन में लोगों ने आग की सूचना फायर ​सर्विस की टीम को दी। जिसके बाद फायर सर्विस की टीम दमकल वाहन के साथ मौके पर घटनास्थल पहुंची। टीम ने करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।​ जिसके बाद आस पास के लोगों ने राहत की सांस ली।

इस घटना में टिन शेड वाले दो कमरे पूरी तरह जलकर राख हो गए। साथ ही भवन में रखी अन्य सामाग्री भी पूरी तरह आग में स्वाहा हो गई। बताया जा रहा है कि आग में करीब 3 लाख का नुकसान हुआ है। साथ ही घर में रखी 70 हजार की नगदी व 3 तोला सोना भी आग के भेंट चढ़ गया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। साथ ही घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ एकत्रित हो पड़ी।
फायर सर्विस की टीम में लीडिंग फायरमैन हरीश राम टम्टा, नवीन सिंह, अनिल चंद व चालक उमेश चंद्र बिष्ट समेत अन्य फायर सर्विस कर्मी मौजूद थे।