बड़ी खबर— अल्मोड़ा जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर युवक कांग्रेस अध्यक्ष ने भी कराया नामांकन,कहा उनका टिकट नहीं हुआ तो राहुल के सामने करेंगे आत्मदाह, कांग्रेस ने उमा बिष्ट के को बनाया है समर्थित प्रत्याशी

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

यहां देखें पूरा वीडियो

new-modern

उत्तरा न्यूज अल्मोड़ा। अल्मोड़ा जिला पंचायत अध्यक्ष पद की लड़ाई रोचक हो गई है। यहां भाजपा समर्थित प्रत्याशी के रूप में महेश नयाल और कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी के रूप में उमा सिंह बिष्ट ने अपना नामांकन कराया लेकिन टिकट वितरण से नाराज चल रहे युंका जिला​ध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह महरा ने भी अपना नामांकन करा दिया।

उन्होंने खुद को निर्दलीय मानने से इंकार करते हुए कहा कि वह कांग्रेस की युवा विंग के अध्यक्ष हैं और अपनी बात को पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी तक ले जाएंगे। कहा कि उन्होंने हमेशा कांग्रेस के लिए कार्य किया है और उम्मीद है कि अभी भी टिकट उनका ही होगा। साथ ही यह चेतावनी भी दी कि ​​यदि उनका टिकट नहीं हुआ तो वह दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष आत्मदाह कर लेंगे। सुरेन्द्र के इस बयान ने राजनीतिक तौर पर कई चर्चाओं को जन्म ​दे दिया है। उनके साथ समर्थक जिला पंचायत सदस्य भी थे।