रानीखेत विधानसभा के ओबरी गांव पहुंची कांग्रेस पद यात्रा,कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

रानीखेत सहयोगी। महात्मा गॉधी की 150 वीं जयंती के उपलक्ष्य पर कांग्रेस की आयोजित पद यात्रा रानीखेत विधानसभा के ओबरी व अन्य गांवों में पंहुची|
इस दौरान क्षेत्रीय विधायक करन माहरा सहित अनेक वक्ताओं ने लोगो से गॉधी जी के विचारो को अपनाने तथा उनके बताये मार्ग पर चलने का आह्वान किया गया।
महात्मा गॉधी की 150 वीं जयंती के उपलक्ष्य पर कांग्रेस की पद यात्रा का रानीखेत तहसील क्षेत्र में भ्रमण जारी है। क्षेत्रीय विधायक करन माहरा के नेतृत्व में 17 वें दिवस यात्रा ओबरी, कोटली, उकला, मजगॉव, कोठार सेरा, सगनेठी, जाल आदि ग्रामो में पहुॅचीं। जहा यात्रा दल सदस्यो का लोगो द्वारा स्वागत किया गया तथा महिलाओ द्वारा यात्रा के उददेश्य की सराहना की गयी। इस दौरान ग्रामीणो ने नशा व पलायन पर विशे चिंता व्यक्त की। विधायक माहरा ने चरखे वाले झण्डे की महत्ता के बारे में विस्तार से प्रकाश डाला तथा उन्होने लोगो से गॉधी जी के विचारो को अपनाने तथा उनके बताये मार्ग पर चलने का आवाहन किया गया।
इस मौके पर पूर्व जिप अध्यक्ष मोहन सिह माहरा, कैलाश पांडे, महेश आर्या, गोपाल देव, चंदन सिह बिट, कैलाश खाती, कुंदन सिंह बिट, प्रभात नेगी, हंसी देवी, पार्वती देवी सहित अनेक लोग थे।

new-modern