खुद का मंगलसूत्र रखा था बैग में, दूसरी महिला पर मढ़ दिया चोरी का आरोप

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read


टैक्सी स्टैण्ड में देर तक रही गहमागहमी
अल्मोड़ा। अल्मोड़ा टैक्सी स्टैंड में टैक्सी में बैठी एक महिला ने अपने साथ बैठी महिला पर मंगलसूत्र चोरी करने का आरोप लगा कर सनसनी मचा दी. वह महिला अपने पास की सीट में बैठी महिला के गले में मौजूद मंगलसूत्र को अपना बता रही थी. महिला के हंगामे के चलते मौके पर पुलिस को आना पड़ा.

new-modern


हालाकिं चौंकाने वाली बात यह रही कि चोरी का आरोप लगाने वाली महिला के बैग से ही उसका मंगलसूत्र बरामद हो गया।
सुबह टैक्सी संख्या UK-01-TA-1476 में यात्रा कर रही एक महिला ने अपने पास में बैठी अन्य महिला के गले में पहना मंगलसूत्र को अपना बताते एवं चोरी का आरोप लगाते हुए हंगामा काट दिया. वाहन स्वामी ने ठंडे दिमाग से काम लेते हुए स्थिति संभाल ली और पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद ही महिला के बैग की जांच करवाई.


महिला थानाध्यक्ष बसन्ती आर्या ने एचपीयू की महिला कांस्टेबल तुलसी गोस्वामी व मंजू आर्या को मौके पर भेजा.और वाहन में बैठे सभी यात्रियों के सामान की तलाशी ली गयी तो चोरी का आरोप लगा रही महिला के बैग से ही उसका मंगलसूत्र पुलिस को बरामद हुआ। जिसपर उक्त महिला को थाने लाकर पूछताछ किये जाने के उपरान्त हंगामा करने पर उत्तराखण्ड पुलिस अधिनियम की धारा 81 के अंतर्गत कार्यवाही करते हुए जुर्माना वसूला गया। बाद में वह महिला फिर वाहन में शोर गुल करने की कोशिश करने लगी तब यात्रियों ने सख्त रुख अपनाते हुए पुलिस में सौपने की चेतावनी दी.