सल्ट के पुलिस कर्मी पर मानसिक रूप से कमजोर महिला से छेड़छाड़ का आरोप

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

अल्मोड़ा-  जिले के सल्ट थाने में एक पुलिस के हेड़ कास्टेबल पर ही विक्षप्त महिला पर छेडखानी करने के प्रयास का आरोप लगा है. स्थानीय लोगों ने आज पुलिस को हेड कास्टेवल के खिलाफ तहरीर दी है.और एसएसपी से मुलाकात कर मामले की जांच की मांग की.

new-modern


सल्ट थाने में तैनात पुलिसकर्मी की इस हरकत के चलते स्थानीय ग्रामीणों में रोष व्याप्त है थानाध्यक्ष को ज्ञापन देकर मामले की जांच करने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. यह थाना क्षेत्र पहले भी कई मामलों मे विवादों में रहा है. विस चुनावों के दौरान पुलिस के वाहन में शराब मिलने का मामला भी सुर्खियों में रहा था.


का विवादों से पुराना नाता रहा है विधान सभा चुनावों में पुलिस के वाहन से शराब ले जाने की घटना भी सुर्खियों में रही .अब पुलिस के जवान पर छेड़खानी के आरोप लगने से पुलिस की किरकिरी हुई है.जिलापंचायत सदस्य नारायण सिंह रावत की मौजूदगी में ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष को ज्ञापन दिया और कहा कि दूसरी बार यह पुलिस कर्मी इस प्रकार की हरकत करते पकड़ा गया है. ज्ञापन में पंकज सिंह, नवीन सिंह, अजय सिंह, अजय पाल आदि मौजूद रहे. इधर एसएसपी पी रेणुका देवी ने कहा की ग्रामीण उनसे मिले हैं और मामले की जांच की जा रही है.