Accident: यात्रियों से भरा वाहन गिरा खाई में, 10 लोगों की हुई मौत,पहाड़ पर फिर हुआ बड़ा हादसा

Smriti Nigam
2 Min Read

Accident: पहाड़ी स्थान पर अधिकतर हादसे होते रहते हैं और यह सिलसिला थम ही नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर जम्मू कश्मीर से सामने आ रही है। जम्मू से श्रीनगर जा रही है एक यात्री कैब रामबन जिले में बैटरी चश्मा के पास जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गहरी खाई में गिर गई है। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस एसडीआरएफ और सिविल क्यूआरटी रामबन ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को एक एसयूवी के जम्मू कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग से फिसल कर खाई में गिर जाने से 10 लोगों की मौत हो गई है । अधिकारियों का कहना है कि वाहन श्रीनगर से जम्मू जा रहा था और देर रात करीब सवा एक बजे जिले के बैटरी चश्मा इलाके में 300 फुट गहरी खाई में गिर गया। सभी मृत यात्रियों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

पुलिस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल के जवान मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू कर दिया। अधिकारियों का कहना है कि भारी बारिश के बीच 10 यात्रियों के सब बरामद कर लिए गए हैं। उन्होंने कहा की मृत्यु के कारण चालक जम्मू के अंब घ्रोथा के बलवान सिंह (47) और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपीन मुखिया भैरगंग शामिल हैं।