shishu-mandir

OMG— शादी की दावत में कम मिली मछली तो बाराती युवकों ने दुल्हन के बाबा को पीट पीटकर मार डाला

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

गोरखपुर के बैजूडीहा गांव से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां खुशियां मातम में बदल गई। यहां शादी समारोह के दौरान गांव के कुछ युवकों ने दुल्हन बाबा की पीट पीटकर हत्या कर दी। साथ ही पथराव और मारपीट में दोनों पक्ष के आठ लोग घायल हो गए। इतना ही नही बल्कि इन युवकों ने दूल्हे की चेन भी लूट ली। इसकी सूचना स्थानीय लोगो ने पुलिस को दी पुलिस के घटनास्थल पहुँचने के बावजूद भी युवक लगातार मारपीट करते रहे।

saraswati-bal-vidya-niketan


मिली जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के बैजुडिहा गांव में मंगलवार को बरात देवरिया जिले के बैतालपुर थाना क्षेत्र के सेमरही गांव से बारात आई थी इस बीच जयमाल रस्म के साथ ही खाने का कार्यक्रम भी चल रहा था। खाने में मछली बनी थी। शादी समारोह के दौरान प्लेट में मछली कम मिली तो कुछ बराती युवकों ने दुल्हन के बाबा को पीट पीटकर मार डाला।

वही लड़ाई झगड़े के बीच में सूचना पर पहुँची पुलिस की ही पहरेदारी में शादी की रस्में पूरी कराई गईं। वही बाद में थाने से अन्य पुलिस टीम आने पर आरोपी युवक मौके से भाग निकले।मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है।


बारात में हुई मारपीट में चोटिल हुए दूल्हन के बाबा की मौत हो गई। आठ लोग घायल भी हुए है,इनमें से एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मिली तहरीर के बाद जांच शुरू कर दी है।