Job- चंपावत ज़िले में नौकरी के लिए करें आवेदन

उत्तरा न्यूज टीम
1 Min Read

चंपावत। चंपावत ज़िले में नौकरी तलाश रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। मुख्य शिक्षा अधिकारी/ जिला परियोजना अधिकारी, समग्र शिक्षा, जनपद-चम्पावत की ओर से सूचना जारी की गई है कि समग्र शिक्षा जनपद चम्पावत के अन्तर्गत शारदा खनन क्षेत्र एवं चल्थी खनन क्षेत्र में आने वाले प्रवासी मजदूरों के बच्चों को गैर आवासीय विशिष्ट प्रशिक्षण/शिक्षण हेतु नितान्त अस्थायी रूप से 3 माह के लिए अनुदेशकों का चयन रु. 7000.00 (रु. सात हजार) प्रति माह मानदेय पर किया जाना है।

new-modern

अनुदेशकों का चयन उनके हाईस्कूल, इण्टरमीडिएट एवं स्नातक में प्राप्त अंकों के गुणांको इण्टरमीडिएट-20% स्नातक- 40%) की मैरिट के आधार पर किया जायेगा।

इच्छुक अभ्यर्थी दिनांक 22.12.2022 को प्रातः 10:00 बजे मुख्य शिक्षा अधिकारी कार्यालय, चम्पावत में उपस्थित होंगे। रिपोटिंग एवं पंजीकरण समय प्रातः 10:00 बजे से 11:00 बजे तक होगा। अनुदेशकों की संख्या बच्चों की संख्या के आधार पर निर्धरित की जायेगी। सभी अभ्यर्थियों को अपने समस्त प्रमाण पत्रों की मूलप्रति के साथ 2-2 छायाप्रति एवं 02 पासपोर्ट साइज फोटो, आधार कार्ड को लाना अनिवार्य होगा। आने-जाने का यात्राभत्ता देय नहीं होगा।