shishu-mandir

उत्तराखंड में चार क्षेत्रीय बैठकें आयोजित करेगी उपपा

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

अल्मोड़ा। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा कि उपपा अगले डेढ़ माह में राज्य में कार्यकर्ताओं की 4 बैठकें और प्रशिक्षण शिविर आयोजित करेगी। उन्होंने कहा कि यदि सरकार जगदीश हत्याकांड के ख़िलाफ़ किए गए आंदोलन की मांग पूरी नहीं करेगी तो पार्टी तमाम जन संगठनों के साथ मिलकर जल्द ही पुनः आंदोलन शुरू करेगी।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

उपपा के पार्टी कार्यालय में आज पार्टी की केंद्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती आनंदी वर्मा की अध्यक्षता में इस बैठक में पार्टी ने 10 दिसंबर के आसपास अल्मोड़ा और बागेश्वर में एक क्षेत्रीय सम्मेलन आयोजित कर संगठन का विस्तार करेगी, जिसके लिए पार्टी की उपाध्यक्ष आनंदी वर्मा, केंद्रीय महासचिव नारायण राम की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं की टीम बनाई गई।

बैठक में पार्टी नेताओं ने कहा कि पिछले 22 वर्षों में राष्ट्रीय दलों की गलत नीतियों के कारण उत्तराखंड बर्बाद हो चुका है जिसे बदलने के लिए राज्य की जनता और आंदोलनकारी ताकतों को नए सिरे से सोचने और कार्य करने की जरूरत है।
बैठक में नरेश नौड़ियाल केंद्रीय महासचिव, हीरा देवी नगर अध्यक्ष, हेमा पांडे, मोहम्मद वसीम, धीरेंद्र मोहन पंत, निहारी राम, भावना पांडे, भारती पांडे, राजू गिरी, मोहम्मद साकिब, रमा आर्या, भावना मनकोटी, दीपांशु पांडे आदि लोग शामिल रहे।