Uttarakhand- भर्ती प्रकरण की जांच का राग अलाप रही कांग्रेस की स्थिति खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे: चौहान

editor1
2 Min Read

देहरादून। 20 अक्तूबर 2022- भाजपा ने कांग्रेस पर यूकेएसएसएससी भर्ती प्रकरण पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि जनता धामी सरकार की कार्रवाई से संतुष्ट है, लेकिन कांग्रेस इसे पचा नही पा रही है। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी एसटीएफ अब तक टास्क पर खरी उतरी है और बड़े से बड़े अधिकारी भी सलाखों के पीछे जा चुके है। हालांकि जांच जारी है और मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी पहले ही स्पष्ट कर चुके है कि दोषी कोई भी हो किसी को भी बक्शा नही जायेगा।

new-modern

उन्होंने कहा की सीबीआई जांच का राग अलाप रही कांग्रेस इससे जांच एजेंसियों के मनोबल को तोड़ने का ही कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व मे छोटी मछलियों पर कार्यवाही का रोना रो रही कांग्रेस जब बड़े अधिकारियों पर फँदा कसा गया तो कांग्रेस तिलमिला गयी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अब अदालत से भी झटका मिल गया है और इससे उसकी गलतफहमी भी मिटेगी। जब मामले मे एसटीएफ संतोषजनक जांच कर रही है तो सीबीआई जांच का औचित्य नही है।

उन्होंने कहा कि अगर, कांग्रेस को बेरोजगारों की चिंता है तो उसे जांच एजेंसियों का सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि घपले घोटालो का आरोप लगाने वाली कांग्रेस की स्थिति खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे वाली कहावत चरितार्थ कर रही है।