shishu-mandir

Almora- सहायक अध्यापक (एलटी) हेतु चयनित अभ्यर्थियों ने नियुक्ति के लिए किया धरना प्रदर्शन

editor1
1 Min Read

अल्मोड़ा। सहायक अध्यापक (एलटी) चयनित अभ्यर्थियों ने अपनी नियुक्ति की मांग को लेकर अल्मोड़ा शहर के गांधी पार्क धरना प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। चयनित अभ्यर्थियों का कहना है कि सरकार ने पिछले दो साल से भर्ती प्रक्रिया में हीलाहवाली करते हुए उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

new-modern
gyan-vigyan

सोमवार को गांधी पार्क में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए सुमित बिष्ट ने कहा कि एलटी चयनित अभ्यर्थी पिछले पांच सितंबर से अपनी नियुक्ति की मांग को लेकर शिक्षा निदेशालय नन्नूरखेड़ा, देहरादून में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं। चयनित अभ्यर्थी अपनी नियुक्ति के संबंध में कैबिनेट मंत्रियों एवम जनप्रतिनिधियों से कई बार मुलाकात कर ज्ञापन प्रेषित कर चुके हैं, किंतु अभी तक इस प्रकरण में कोई भी सकारात्मक परिणाम देखने को नहीं मिल रहा है।

saraswati-bal-vidya-niketan

कहा कि एलटी भर्ती परीक्षा 2020 में विज्ञापित हुई थी आज 2 साल से ज्यादा का समय हो चुका है किंतु अभी तक उनकी नियुक्ति अधर में लटकी हुई है जबकि, 31 दिसंबर को यूकेएसएससी की ओर से परीक्षा का परिणाम जारी किया गया था। इस मौके पर सुमित बिष्ट, हर्षित पांडे, गौरव तडागी, गीता नेगी, शिवानी आर्या, मीनाक्षी आर्या, पूजा एवं उनके अभिभावक सम्मिलित थे।