‘जटिल बातचीत का प्रबंधन’ विषय पर डब्ल्यूआईसी में लाइफ कोच नीरा खन्ना द्वारा सत्र का आयोजन

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

देहरादून। 02 जुलाई 2022- डब्ल्यूआईसी इंडिया में लाइफ कोच नीरा खन्ना द्वारा ‘जटिल बातचीत का प्रबंधन’ पर एक सत्र का आयोजन किया गया। इस सत्र का आयोजन का उद्देश्य व्यक्तियों, सामाजिक समूहों और संगठनों को व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में अधिक सक्षम और लचीला बनाने में मदद करना है ताकि वे अपने जीवन के उद्द्येश्यों को आसानी से प्राप्त कर सकें।

new-modern

एक घंटे चले सत्र लाइफ कोच नीरा खन्ना द्वारा द्वारा जटिल बातचीत की प्रकृति को समझने और व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को बेहतर बनाने के लिए उन्हें किस प्रकार बेहतर ढंग से कुछ बातों को ध्यान में रखनाहोगा पर केंद्रित रहा। लाइफ कोच नीरा खन्ना माइलाइफवर्क की संस्थापक भी हैं। वह लर्निंग एंड डेवलपमेंट एक्सपर्ट हैं। इनके पास सीखने और विकास-परिवर्तन प्रबंधन, प्रशिक्षण, कोचिंग और सलाह में पेशेवर कार्य 25 वर्ष से अधिक अनुभव है। वह इंटरनेशनल कोच फेडरेशन (ICF), इंडिया चैप्टर की सदस्य भी हैं।

इस अवसर पर लाइफ कोच नीरा खन्ना ने कहा, ” मैंने जटिल बातचीत को प्रबंधित करने की कला में महारत हासिल करने के लिए कुछ टिप्स और ट्रिक्स इस सत्र में आये आप सभी लोगो के साथ साझा किये है । मैं आप लोगो से आशा करती हूँ कि ये टिप्स यहां मौजूद प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में बदलाव लाएंगे।”

कार्यक्रम में डाक्टर पंत, मैक्स अस्पताल, डाक्टर सोना कौशल, साइकोलॉजिस्ट, हरीश चंदेर, व्यवसाई, पी एस नेगी, जकार्ता से रिटायर्ड शिक्षाविद और डब्ल्यूआईसी के सदस्य मौजूद रहे ।