Job- सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय, अल्मोड़ा में इन पदों पर निकली भर्ती

editor1
2 Min Read

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा शहर में नौकरी तलाश रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। अल्मोड़ा शहर स्थित सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय, अल्मोड़ा ने दैनिक वेतन पर नितान्त अस्थाई व्यवस्था के अंतर्गत विभिन्न पदों पर नियुक्ति हेतु आवेदन आमंत्रित किए हैं।

new-modern

विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर कुलसचिव की ओर से जारी सूचना के अनुसार 18 वर्ष से 42 वर्ष तक की आयु रखने वाले अभ्यर्थी- वाहन चालक के 01 पद (आठ पास, ड्राईविंग लाइसेंस तथा अनुभव), माली के 01 पद (आठ पास तथा अनुभव), प्लम्बर के 01 पद (आठ पास तथा अनुभव) और कुक / अनुसेवक के 01 पद (आठ पास तथा अनुभव) पर नियुक्ति हेतु आवेदन कर सकते हैं।

Job- यहां भी है नौकरी का मौका, ऐसे करें आवेदन

उक्त पदों पर नियुक्ति हेतु दक्षता परीक्षण दिनांक 13.04.2022 (बुधवार) को प्रातः 11 बजे से निर्धारित किया गया है। आवेदनकर्ता अपने समस्त शैक्षिक प्रमाण पत्र व अनुभव प्रमाण पत्रों के साथ दक्षता परीक्षण में शामिल हो सकते हैं। आवेदनकर्ता को परीक्षा शुल्क के रूप में रू0 500/- का डिमांड ड्राफ्ट / बैंक ड्राफ्ट वित्त अधिकारी सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय, अल्मोड़ा के नाम देय हो जमा कराना होगा। पदों से संबंधित जानकारी के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट- http://ssju.ac.in देखी जा सकती है