Almora- आप विधायक प्रत्याशी अमित जोशी का चुनाव प्रचार जारी, बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के लिए मतदान की अपील

editor1
2 Min Read

अल्मोड़ा। आम आदमी पार्टी प्रत्याशी अमित जोशी ने जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट, जिला महासचिव जगमोहन फर्तियाल और आप संरक्षक नंदन लाल शाह के नेतृत्व में आज आप कार्यकर्ताओं के साथ अल्मोड़ा विधानसभा के खत्याडी, न्यू इंदिरा कालोनी, बेस में घर घर जाकर जनसंपर्क किया व आम आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील की। इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं ने जनता से आम आदमी पार्टी व अमित जोशी को वोट देने की अपील की।

new-modern

इसके अलावा पूर्व छात्रसंघ उपसचिव गोकुल सिंह खनी और पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष सोहित भट्ट के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने अल्मोड़ा विधानसभा के भैसियाछाना क्षेत्र के हरडा, नैनी, तरुला, न्योली, सल्लाभाटकोट, झींगल में व्यापक जनसंपर्क किया।

इसके साथ ही नवीन आर्या, अफसान खान, मुमताज जी के नेतृत्व युवाओं और महिलाओं की टीम ने राजपुरा, नियाजगंज में व्यापक जनसंपर्क किया और अमित जोशी के पक्ष में मतदान की अपील की।

बता दें की अमित जोशी के साथ आप कार्यकर्ताओं ने सम्पूर्ण खत्याडी, न्यू इंदिरा कालोनी बेस में अमित जोशी के साथ भ्रमण कर आम आदमी पार्टी और अमित जोशी के पक्ष में मतदान की अपील की।

आप प्रत्याशी अमित जोशी ने जनता से अपील की कि इस बार शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के लिए आम आदमी पार्टी को वोट करें। उन्होंने युवाओं, महिलाओं और बुजुर्गों से अपील करी की अल्मोड़ा को आईटी हब और टूरिस्ट हब बनाने के लिए आप अपना वोट झाड़ू को दें। आप प्रत्याशी अमित जोशी ने अच्छे स्कूल, अस्पताल और बेहतर रोजगार की व्यवस्था के लिए अपने पक्ष में मतदान की अपील की।

इस मौके पर संरक्षक नंदन लाल शाह, जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट, जिला महामंत्री जगमोहन फर्तियाल, अखिलेश टम्टा, प्रकाश कांडपाल, नवीन आर्या, प्रमोद बचखेती, संदीप नयाल, सौरभ पांडे, योगेंद्र अधिकारी, सागर, साहिल, सौरभ, मनीषा, गीता, रवीना, ललिता आदि कई आप कार्यकर्ता मौजूद रहे।