Almora: पूर्व मुख्यमंत्री Harish Rawat ने रानीखेत, द्वाराहाट बाड़ेछीना, सोमेश्वर में की ताबड़तोड़ जनसभाएं, कहा जिन पेंशनों को बीजेपी सरकार ने खत्म किया उसे सरकार बनते ही शुरू करेंगे

editor1
2 Min Read

अल्मोड़ा, 06 फरवरी 2021- पूर्व मुख्यमंत्री और हरीश रावत ने रविवार को रानीखेत द्वाराहाट जागेश्वर सोमेश्वर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभाएं की। इन ताबड़तोड़ जनसभाओं के दौरान उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में वाेट करने की अपील की।

new-modern

सुबह हरीश रावत ने अपने पैतृक गांव पहुंचे। यहां उन्होंने चार धाम, चार काम का संकल्प दोहराया। उन्होंने कहा कि आप कांग्रेस प्रत्याशी को जिताकर विधानसभा भेजिए, हम अपने वादे निभाएंगे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को विकास का मॉडल बनाएंगे।

रावत ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने देश को विकास की पटरी से पूरी तरह उतार दिया है। बेरोजगार रोजगार के लिए तरस रहे हैं। आम जन महंगाई से त्रस्त है। पेट्रोल-डीजल, खाद्य पदार्थों के दाम लगातार बढ़ते जा रहे है। आम आदमी का जीना मुहाल हो गया है। पांच साल की भाजपा सरकार ने प्रदेश को विकास में पीछे धकेल दिया है। आज इनके पास लोगों के जन कल्याण के लिए कोई नीति नहीं है।

कहा कि बेरोजगार भटक रहे हैं बेरोजगारी दर आज सबसे ऊंचे स्तर पर है। पहाड़ी जिले बिजली, पानी, सड़क जैसी मूलभूत समस्याओं से जूझ रहे हैं । उन्होंने कहा कि हमने जो घोषणा पत्र में संकल्प लिया है। अगर आप कांग्रेस की सरकार बनाते हैं तो वह एक-एक कर अपने वादे निभाएंगे। सरकार बनते ही सभी सरकारी विभागों में खाली पड़े पद भरे जाएंगे। सिलेंडर का दाम 500 किया जाएगा। जो विकास के काम कांग्रेस सरकार में शुरू हुए थे और जिसे भाजपा ने रोकने का कार्य किया उन कामों को तेजी से किया जाएगा। पूर्व रावत ने कहा जन कल्याण को चलाई गई पेंशन योजनाएं को शुरू करेंगे। जिसको भाजपा सरकार ने आते ही बंद किया।