shishu-mandir

Almora-आप प्रत्याशी अमित जोशी ने किया विभिन्न इलाकों में जनसंपर्क

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

अल्मोड़ा विधानसभा में आप प्रत्याशी अमित जोशी का जनसंपर्क अभियान जारी है। आज बुधवार को आप प्रत्याशी अमित जोशी ने कार्यकर्ताओं के साथ क्वाड़खोला,नृसिंहबाड़ी,टम्टा मोहल्ला हर घर दस्तक के माध्यम से जन सम्पर्क किया।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan


जनसंपर्क के दौरान आप प्रत्याशी अमित जोशी और कार्यकर्ताओं ने लोगों की समस्याओं को सुनने के साथ ही उनसे आम आदमी पार्टी प्रत्याशी अमित जोशी को वोट देने की अपील की।


आप प्रत्याशी अमित जोशी ने लोगों को उत्तराखण्ड के बारे में आम आदमी पार्टी की नीतियों से अवगत करवाया गया। आप नेता ने कहा कि उत्तराखण्ड राज्य गठन के 21 वर्षों के बाद भी आज भी लोग बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार के लिए तरस रहे है और अभी तक की सरकारें इन मुद्दो को करने में विफल साबित हुई है।ना ही सरकारों ने पलायन को रोकने का प्रयास किया है।


आप प्रत्याशी जोशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखण्ड में पहली बार 70 विधानसभाओं में चुनाव लड़ रही है। उन्होने लोगों से ईमानदार सरकार के लिए आप को वोट देने की अपील की।


आप प्रत्याशी अमित जोशी के साथ जनसंपर्क में अखिलेश टम्टा, संदीप नयाल,नंदन लाल शाह,प्रकाश कांडपाल,सुधीर कुमार,नवीन आर्य,हरीश बेलवाल आदि आप कार्यकर्ता मौजूद रहे।