बड़ी खबर : उत्तराखंड में लगेंगे सख्त कोरोना प्रतिबंध ? आज हो सकता है ये फैसला, इन नियमों को किया जा सकता है सख्त

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखंड में Corona के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। पिछले कुछ दिनों से कोरोना मामलों में बड़ा उछाल देखा जा रहा है । corona के नए मामले पिछले 5 महीने के रिकॉर्ड को भी तोड़ चुके हैं , जिस वजह से अब सरकार और स्वास्थ्य विभाग की रातों की नींद उड़ गई हैं। अब उम्मीद जताई जा रही है कि उत्तराखंड में पहले की ही तरह फिर से सख्त कोरोना प्रतिबंध लागू हो सकते हैं। चलिए जानते है उत्तराखंड सरकार किन किन नियमों को सख्त कर सकती है।

new-modern

मिली जानकारी के अनुसार आज शाम 5:00 बजे से वीरचंद्र सिंह गढ़वाली सभागार में होने जा रही कैबिनेट बैठक में उत्तराखंड सरकार कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिर से कुछ प्रतिबंध लागू कर सकती है और कोविड प्रोटोकॉल से जुड़े नियमों को और कठोर कर सकती हैं। इसमें सरकार शीतकालीन अवकाश के बाद खुल रहे स्कूलों में छात्र-छात्राओं की संख्या को सीमित कर सकती है। भीड़ भाड़ वाले इलाकों में आने वाले लोगों की संख्या को भी सीमित किया जा सकता है।

जिस तरीके से उत्तराखंड में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं उसे देखकर लग रहा है कि अब सख्त प्रतिबंधों की जरूरत हो रही है। उत्तराखंड में ही नहीं बल्कि देश भर में कोरोना फिर से रफ्तार पकड़ रहा है, जिस वजह से देश के कई अलग-अलग राज्यों में सख्त कोरोना नियम लागू कर दिए गए हैं।