shishu-mandir

Almora Breaking- वाहन खाई में गिरा, 2 की मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 29 दिसंबर 2021

अल्मोड़ा जनपद में मंगलवार की देर रात हुए वाहन हादसे में2 की मौत हो गयी है। घटना मंगलवार की देर रात्रि की बतायी जा रही है।

new-modern
gyan-vigyan

Almora- विधानसभा चुनावों को देखते हुए मेडिकल बोर्ड इस दिन करेगा अस्वस्थ कर्मचारियों का स्वास्थ्य परीक्षण


घटना मंगलवार लगभग रात के 10 बजे के आसपास हुई है। भतरोंजखान थाने में रात 10:14 बजे अज्ञात कॉलर ने फोन कर सूचना दी कि भतरोंजखान— रामनगर रोड में पनुवाद्योखन के पास एक वाहन खाई में गिर गया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

Almora:: साहब थपलिया की विद्युत व्यवस्था को सुघार दो


सूचना मिलने के बाद भतरोंजखान थाने के थानाध्यक्ष अनीस अहमद फोर्स और आपदा प्रबंध के उपकरणों के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर पुलिस टीम ने देखा कि वाहन टाटा-डी.आई.32 सड़क से करीब 500 मी.नीचे खाई गिरा हुआ था और वहां पर वाहन चालक ​गिरा हुआ था।

पुलिस टीम ने उसे खाई से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर​ दिया। बताया जा रहा है कि उक्त कैंटर वाहन में एक दूसरा व्यक्ति भी बैठा था

Almora:: कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष महेन्द्र बिष्ट ने किया कार्यकारिणी विस्तार,18 पदाधिकारियों को दी जिम्मेदारी

पुलिस टीम ने रात के अंधेरे में दूसरे व्यक्ति की तलाश की मगर वह नही मिल सका। दुर्गम खड़ी चट्टान होने व बरसात में भी पुलिस का रेस्क्यू अभियान जारी रहा और बाद में दूसरे व्यक्ति को स्थानीय ग्रामीणों की मदद से खाई से बाहर निकाला गया और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भतरोजखान पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने दूसरे व्यक्ति को भी मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान हरीश सैनी आयु 33 वर्ष, पुत्र रमेश चंद्र सैनी निवासी ग्राम जोगीपुरा थाना रामनगर जिला नैनीताल और गोधन सिंह रावत आयु 50 वर्ष, पुत्र चंदन सिंह निवासी ग्राम- जस्सागांजा थाना रामनगर जिला नैनीताल के रूप में हुई है। मृतकों के पंचायतनामें की कारवाई करने के बाद अग्रिम कार्रवाही की जायेगी।