राजकीय इंटर कॉलेज सिमलखा जाना जाएगा शहीद चंदन सिंह भंडारी के नाम से,लोगों ने मिष्ठान्न वितरित कर जताई खुशी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

हिमानी बोहरा

new-modern


बेतालघाट : विकासखंड बेतालघाट के सिमलखा गांव निवासी लांसनायक शहीद चंदन सिंह भंडारी कारगिल युद्ध के दौरान देश की रक्षा के लिए शहीद हो गए। शहीद की मां पार्वती देवी व स्वजनों ने क्षेत्र में स्थित राजकीय इंटर कॉलेज का नाम शहीद चंदन के नाम पर रखे जाने की मांग की थी पर इस पर कोई सुनवाई ना हो सकी।

अल्मोड़ा की हेमा देवी ने जीता एलईडी टीवी

सीएम के पीआरओ दिनेश आर्य व भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष दिलीप सिंह बोहरा ने भी लगातार उच्चाधिकारियों व प्रशासन से पत्राचार कर राइका सिमलखा का नाम शहीद के नाम पर रखे जाने की मांग की।

सीएम धामी ने किया Almora के शटलर lakshya sen को सम्मानित

जिसके चलते शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने जीआइसी सिमलखा का नाम शहीद चंदन भंडारी के नाम पर रखे जाने का शासनादेश जारी कर दिया है। विद्यालय का नाम शहीद के नाम पर रखे जाने पर शहीद के भाई बलवंत समेत गांव के लोगों ने मिष्ठान वितरण कर खुशी व्यक्त की।

Theme based home garden के माध्यम से दिखाएं अपनी रचनात्मकता

साथ ही कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के पीआरओ दिनेश आर्य ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए शुभकामनाएं दी और बेतालघाट में होने वाली विजय संकल्प रैली व 30 दिसंबर को हल्द्वानी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन पर होने वाले कार्यक्रम के विषय में जानकारी दी।

इस दौरान सीएम के जनसंपर्क अधिकारी दिनेश आर्या, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष दिलीप बोहरा, कुंदन सिंह जीना, पूरन सिंह मेहरा, पूरन सिंह, देव सिंह जीना, लक्ष्मण सिंह नेगी, लाल सिंह भंडारी, दीवान सिंह जलाल, नरेंद्र सिंह जीना, पूरन सिंह, भंडारी समेत कई लोग मौजूद रहे।