Pithoragarh- प्रापर्टी के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी, आरोपी नोएडा से दबोचा गया

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़ पुलिस को मशक्कत के बाद मिली बड़ी सफलता

new-modern

पिथौरागढ़। प्रापर्टी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने के एक आरोपी को पुलिस ने ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार किया है। वह पुलिस से बचने के लिए बार बार अपने ठिकाने बदल रहा था।

Almora:: डेढ़ लाख रुपए का गांजा ले जा रही महिला पुलिस की गिरफ्त में


विगत 18 नवंबर को गोपाल सिंह ने कोतवाली जौलजीबी में मामले की तहरीर दी थी। जिसमें कहा गया कि प्रकाश जोशी निवासी धारापानी, पिथौरागढ़ ने प्लॉटिंग के नाम पर उनके तथा कुछ अन्य व्यक्तियों के लाखों रुपये हड़प लिये हैं। पुलिस ने प्रकाश जोशी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज किया।
पुलिस कार्यालय पिथौरागढ़ के अनुसार आरोपी के विरुद्ध कोतवाली पिथौरागढ़ में भी शेयर मार्केट इन्वेस्टमेंट, गैस एजेंसी और इंश्योरेंस इन्वेस्टमेंट के नाम पर करोड़ों रुपये हड़प लेने के सम्बन्ध में कोतवाली पिथौरागढ़ में भी धारा 420, 406, 506, 120 बी तथा यूपीआईडी एक्ट की धारा-3 के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Jobs- अल्मोड़ा के इस सरकारी संस्थान में निकली नौकरी


पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसओजी व कोतवाली जौलजीबी पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही शुरू की। टीम ने बीते बृहस्पतिवार को आरोपी प्रकाश जोशी उम्र 43 वर्ष पुत्र जगदीश चन्द्र जोशी, निवासी ग्राम धारापानी, चण्डाक थाना जिला पिथौरागढ़ को सर्विलांस सैल की मदद से गौड सिटी एवेन्यू-1 नोएडा से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार आरोपी प्रकाश जोशी गिरफ्तारी से बचने के लिए बार-बार अपने ठिकाने बदल रहा था जिसे पकड़ने में पुलिस टीम को कड़ी मशक्कत के बाद सफलता मिली है।