shishu-mandir

Almora- डॉ0 मन्जूनाथ टीसी ने सम्भाली जनपद अल्मोड़ा की कमान

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

अल्मोड़ा। बीते शनिवार को डॉ0 मन्जूनाथ टीसी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा का कार्यभार ग्रहण कर लिया गया है। बताते चलें कि डॉ0 मन्जूनाथ टीसी वर्ष 2014 बैच के I.P.S. अधिकारी (उत्तराखंड कैडर) हैं।

new-modern
gyan-vigyan

इससे पूर्व में वह सीओ रुद्रपुर, सीओ ऋषिकेश, एएसपी उधम सिंह नगर, एसपी देहरादून, एसपी क्राइम एंड ट्रैफिक हरिद्वार, सेनानायक आई0आर0बी0 द्वितीय, एस0पी0 रेलवेज हरिद्वार, सेनानायक 40वीं वाहिनी पीएसी हरिद्वार के अतिरिक्त 2021 महाकुंभ एसपी के पद पर भी तैनात रह चुके हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

एस0एस0पी0 अल्मोड़ा की कमान सम्भालने पर डॉ0 मंजूनाथ टीसी महोदय ने कहा कि सीनियर सिटीजन की समस्याओं को प्राथमिकता से सुनकर निस्तारण एवम महिला सुरक्षा के प्रति विशेष ध्यान दिया जाएगा। साथ ही जनता की शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पुलिस अधि0/ कर्म0 के कल्याण एवं आधुनिकरण हेतु अपेक्षित कदम उठाए जाएंगे। जनपद में मादक पदार्थाे की तस्करी की रोकथाम, युवाओं में बढ़ती नशे की प्रवृत्ति को रोकने हेतु जागरूकता, लम्बित अभियोगों का अनावरण, चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने, यातायात व्यवस्था को सुदृढ व़ सुचारू बनाना, अपराधों की रोकथाम, कानून एवं शान्ति व्यवस्था बनाये रखने पर विशेष बल दिया जायेगा।