Almora breaking-दीवारों में रातों रात लगे ‘मम्मी मेरे पापा कौन’ लिखे हुए पोस्टर’,इलाके में मच गई सनसनी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora जिले के द्वाराहाट से सामने आई एक खबर ने आज सभी को हैरान कर दिया। जो भी इस खबर के बारे में पढ़ रहा है,वह आश्चर्यचकित हो जा रहा है। दरअसल उत्तराखंड के द्वाराहाट विधानसभा में दीवारों पर कुछ ऐसे पोस्टर चिपकाए गए हैं, जिन्होंने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। चलिए जानते हैं क्या है इन पोस्टर्स में ऐसा।

new-modern

Almora- 32 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालात में मौत


पूरे इलाके में लगे ‘मम्मी मेरे पापा कौन’ लिखे पोस्टर


दरअसल उत्तराखंड के द्वाराहाट विधानसभा के कफड़ा, जालली के साथ कई अलग-अलग स्थानों में दीवारों पर एक पोस्टर लगे है। इन पोस्टर में एक पुरुष है, जिसने अपने हाथ में बच्चे को पकड़ा हुआ है और चित्र में प्रश्नवाचक चिन्ह लगा हुआ है। इसके बाद उसी के साथ लिखा हुआ है कि मम्मी मेरे पापा कौन हैं? इसके साथ ही नीचे लिखा हुआ है ऐसे में कैसे बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ।

Almora: चीनाखान के कमलेश भी बने सेना में अफसर


बीजेपी विधायक महेश नेगी से जोड़ रहे है लोग


रातों-रात द्वाराहाट की दीवारों पर लगे इन पोस्टर्स ने का किसी को कुछ पता नही है। कोई नही जानता कि यह पोस्टर किसने लगाए, और इसे लगाने का क्या कारण था। हालांकि कई लोग इसे बीजेपी विधायक महेश नेगी से जोड़कर देख रहे है।

इसका एक कारण ये भी है कि इन्हें उस वक़्त लगाया गया है जब भाजपा कार्यकर्ता द्वाराहाट से विधायक महेश नेगी को क्लीन चिट मिलने की खुशी मना रहे थे। इस पोस्टर में उस प्रिंटिंग प्रेस का नाम भी नही लिखा हुआ है जहां यह पोस्टर छापे गए हैं। कई लोग इसे विपक्ष के द्वारा लगाए गए पोस्टर बता रहे हैं, तो कई लोग इसको लेकर अलग-अलग बातें बोल रहे हैं।