Almora: पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने एक दिन में 10 गावों में वितरित की क्रिकेट किट

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora: Former status minister Bittu Karnataka distributed cricket kits in 10 villages in a day

अल्मोड़ा, 07 दिसंबर 2021- युवाओं से नशे से दूर रहने और शारीरिक दक्षता के खेलों से जुड़ने के अभियान के तहत पूर्व दर्जा मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बिट्टू कर्नाटक ने एक ही दिन में Almora के 10 गांवों के युवाओं को क्रिकेट किट वितरित की।

new-modern

उन्होंने बताया कि Almora विधानसभा के युवाओं को नशे /तनाव से दूर करने तथा भटकाव के मार्ग में जाने से बचाने के लिये विभिन्न शारीरिक दक्षता के खेलों से जोडने की मुहित निरन्तर जारी है ।


जिसके तहत 1 दिन में हवालबाग विकासखण्ड की दस ग्राम सभाओं शैल, घुरसों, बल्टा, बल्टा मल्ला, घनेली, बिन्तोला, जखेटा, पिलखा, सल्ला के युवाओं को क्रिकेट किट वितरत किये गये वहीं उसी समय उनके साथ सहयोगी हरीश बनौला एवं गिरीश बिष्ट की टीम द्वारा भैसियाछाना विकासखण्ड के अनेकों तोकों के युवाअेां को उनके द्वारा भिजवाये गये वालीवाल किट प्रदान किये गये ।


इस मौके पर बिट्टू कर्नाटक ने युवाओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि शारीरिक दक्षता के खेलों में लगातार प्रतिभाग करना चाहिये ताकि व्यायाम, खेलकूद, मनोरंजन के द्वारा वे अपने शरीर को तंदुरूस्त एवं स्वस्थ बना सकें ।
जिससे वे कुसंगति से बच कर अच्छे चरित्र का निर्माण कर आत्मविश्वास से सामाजिक कार्यो में बढ़़-चढ़ कर भागीदारी करने के साथ ही अपने परिवार की देखभाल कर अपने मात-पिता के गौरव को बढा सकें ।

साथ ही उन्होंने समाज में तेजी से फैल रहे नशे रूपी दानव से दूर रहने का आहवान करते हुये कहा कि नशे के विरूद्व उनका खेलों से जोडने का अभियान निरन्तर युवाओं को अच्छे मार्ग पर ले जाने के लिये अग्रणी भूमिका निभायेगा ।

Almora


इस अवसर पर प्रकाश लाल आर्या, विवेक जोशी, भरत भूषण(भानु), रोहित शैली, राकेश बिष्ट, मनीष तिवारी, गौरव अवस्थी, हेम चन्द्र जोशी, शेखर बिष्ट, राहुल बिष्ट, कमल उपाध्याय, अंकुर, विशाल, धीरज बिष्ट, आशु पवार, हिमांशु पवार, राजू, सौरव कुमार सहित ग्राम सभा के सम्मानित जन उपस्थित थे ।