सड़क हादसे में उत्तराखंड में कांग्रेस नेता के पुत्र की दर्दनाक मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern

उत्तराखंड में सड़क हादसे एक बड़ा सिरदर्द बने हुए हैं। इन सड़क हादसों में आम से लेकर खास कई लोगों की जान जा रही है, जो बेहद चिंता का विषय है। आज ऐसी ही एक खबर और सामने आई, जिसमें पता चला कि उत्तराखंड कांग्रेस की नेत्री मालती विश्वास के पुत्र की सड़क हादसे में मौत हो गई।

टांडा जंगल में हुआ हादसा

खबरों के अनुसार टांडा जंगल में हल्द्वानी हाईवे पर हुए हादसे में गुरुवार की सुबह सितारगंज से कांग्रेस की पूर्व प्रत्याशी मालती विश्वास के पुत्र शिवम विश्वास की मौत हो गई। खबरों के अनुसार शिवम बुधवार रात को अपने दोस्त के साथ हल्द्वानी किसी कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे। गुरुवार को वह अपनी इनोवा कार में रुद्रपुर लौट रहे थे। रुद्रपुर लौटते वक्त उनकी कार की टक्कर ट्राले से हो गई, जिसमें उनकी कार के परखच्चे उड़ गए और शिवम की मौत हो गई।

पिता का व्यापार संभालते थे शिवम

आपको बता दें कि मालती विश्वास सितारगंज सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं और इस बार भी वह टिकट की प्रबल दावेदार हैं। मालती विश्वास के पति एक बीड़ी कारोबारी है और शिवम भी अपने पिता का कारोबार संभालते थे। शिवम की शादी 3 साल पहले हुई थी। बीते साल उनके दो जुड़वा बच्चे भी हुए थे। शिवम की मौत की खबर के बाद से उनके घर में कोहराम मचा हुआ है।