shishu-mandir

बीजेपी जिला मंत्री विनीत का दावा:: सीएम धामी के दौरे से हुई तस्वीर साफ इस बार भी विपक्ष में ही बैठेगा विपक्ष

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 08 सितंबर 2021— भाजपा जिला मंत्री विनीत बिष्ट ने कहा कि प्रदेश के मुखिया पुष्कर सिंह धामी को  जनता का जो समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है उससे साफ हो गया है कि पार्टी को जनता का अपार समर्थन है। और यह तस्वीर भी साफ हो गई कि विरोध के लिए विरोध कर रहा विपक्ष इस बार भी विपक्ष में ही बैठेगा। 

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होंने कहा कि सीएम धामी का अल्मोड़ा दौरा ऐतिहासिक रहा उनके स्वागत में उमड़े जनसैलाब ने विपक्ष को यह मानने पर मजबूर कर दिया है इस बार फिर से उन्हें विपक्ष पर बैठना है।

उन्होंने कहा कि सीएम धामी के अल्मोड़ा में किए गए ऐतिहासिक घोषणाओं से भी विपक्ष का मनोबल टूट गया है इस कारण विपक्ष के नेता अनर्गल बयान बाजी करने लगे हैं अल्मोड़ा जिले में पिछले 5 वर्षों में कई ऐतिहासिक कार्य हुए हैं हर विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा विकास की किसी भी योजना पर रोक नहीं लगाई गई है और उसे निरंतर आगे बढ़ने के लिए धन आवंटित किया गया है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री आज युवाओं की पहली पसंद बने हुए हैं विपक्ष के नेता यह मान चुके हैं कि वह लोग अब पुष्कर सिंह धामी के सामने कहीं नहीं टिकते अल्मोड़ा विधानसभा में भी पिछले 5 वर्षों में जिसमें लगभग डेढ़ वर्ष कोरोना वायरस के चलते कार्य सुनने रहे उसके बाद भी ऐतिहासिक कार्यों के लिए याद किया जाएगा।

 शहर से लगे लगभग समस्त गांवों को सड़क से जोड़ देना स्थानीय विधायक की उपलब्धि है तो सीवर लाइन के लिए धन अवमुक्त कराना ऐतिहासिक कार्य पूर्व में भी सीवर लाइन का एक चरण  रघुनाथ सिंह चौहान के कार्यकाल में ही बना था।

 विपक्ष के नेताओं को याद रखना चाहिए कि केवल एक डॉक्टर लाने के लिए वह भूख हड़ताल में बैठे थे। और वह  वह डॉक्टर भी उनकी भूख हड़ताल खुलते ही अल्मोड़ा से चला गया था।

कहा कि पिछले 5 वर्षों में अस्पतालों में डॉक्टर की कमी नहीं है और मेडिकल कॉलेज प्रारंभ होते ही हर बीमारी के विशेषज्ञ डॉक्टर अल्मोड़ा में उपलब्ध हो जाएंगे। वही शहर को टैक्सी स्टैंड के रूप में नई सौगात माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा दी गई और भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा ही सोबन सिह जीना परिसर को विश्विद्यालय का दर्जा दिया गया,और कई ऐतिहासिक कार्य भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा किए गए अनेक युवाओं को सरकारी रोजगार देने के लिए अनेक पदों की विज्ञप्ति लगातार जारी की जा रही है।  और भर्ती प्रक्रिया चालू है ।