जीजीआईसी अल्मोड़ा में गर्विता व दिव्या ने किया स्कूल टॉप, शत प्रतिशत परीक्षार्थी हुए पास

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

bacfbfe7dc62dd59a1f77ba562cd6fd7
अल्मोड़ा, 31 जुलाई 2021

राजा आनंद सिंह राजकीय बालिका इंटर कॉलेज अल्मोड़ा की छात्राओं ने उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया। इंटरमीडिएट में दिव्या धामी व हाईस्कूल में गर्विता भाकुनी ने स्कूल में शीर्ष स्थान प्राप्त किया। विद्यालय का परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा। 

इस बार स्कूल से 115 छात्राओं ने इंटरमीडिएट की परीक्षा दी। जिसमें सभी उत्तीर्ण हुई। वही, हाईस्कूल में 91 बालिकाओं ने परीक्षा दी और सभी उत्तीर्ण हुई है। इंटरमीडिएट में विद्यालय की होनहार छात्रा दिव्या धामी ने 95 प्रतिशत अंक पाकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। जबकि गरिमा भैसोड़ा ने 90.08 प्रतिशत अंक पाकर दूसरा व नेहा आर्या ने 86 प्रतिशत अंक पाकर तीसरा स्थाना प्राप्त किया। 

group photo

हाईस्कूल में गर्विता भाकुनी अव्वल रही। उन्होंने 500 में से 455 अंक यानि 91 फीसदी अंक पाकर स्कूल में पहला स्थान पाया। जबकि रितिका कांडपाल 88.06 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही। जबकि 86.4 प्रतिशत अंकों के साथ भारती बिष्ट व सिमरन आर्या ने संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया।

विद्यालय की प्रधानाचार्य सावित्री टम्टा ने बताया कि इंटरमीडिएट में 115 छात्राओं में से 110 छात्राओं ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। 

विद्यालय की प्रधानाचार्य सावित्री टम्टा व अन्य सभी शिक्षिकाओं ने परीक्षाफल को लेकर खुशी जताई है। उन्होंने सभी छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।