Almora- डामरीकरण(asphalt work) के कार्य पर बीजेपी जिला उपाध्यक्ष दर्शन रावत ने उठाए सवाल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

5f0239bb17ea9ed439b0dda49dc3e405


 

new-modern

अल्मोड़ा, 17 जून 2021- बीजेपी जिला उपाध्यक्ष दर्शन रावत ने एलआरसाह जेल रोड में चल रहे डामरीकरण (asphalt work)पर सवाल उठाए हैं।

उन्होंने कहा कि डामरीकरण (asphalt work)कार्य पर लोग सवाल उठा रहे हैं और सरकार की छवि खराब हो रही है।

जारी बयान में उन्होंने कहा कि  जब उन्होंने कार्य की गुणवत्ता पर सवाल खड़े किए तो उन्होंने विभागीय अधिकारियों से बात करने को कहा।

 उन्होंने कहा कि रोड निर्माण कार्य में बरसात के कारण जो रोड में गढ़्ढ़े हो गये थे उन्हें उन्हें मिट्टी से भरने में आपत्ति की व रोड का ढ़लान नाली की तरफ करने को कहा परन्तु  ढ़ाल को मकानों की तरफ कर दिया जिससे बरसात का पानी लोगों के घरो को, दीवारों को तथा नुकसान पहुंचा रहा है।

उन्होंने कहा कि  पूर्व मे भी P.W.D के अधिकारियों को दी गयी फिर भी कोई उचित कार्यवाही न होने के कारण बरसो पुराना तुन का पेड़ व दीवार गिर चुकी हैं और भविष्य में भी इस प्रकार का खतरा बना हुआ है जिससे जान माल को नुकसान हो सकता है। 

यह सारी बात सम्बन्धित अधिकारी को बताने पर भी रोड निर्माण का कार्य खराब हो रहा है, जिससे सरकार की छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है यदि कार्य सही प्रकार से नहीं हुआ तो   इस कार्य का विरोध किया जायेगा। उन्होंने बारिश के बीच डामरीकरण (asphalt work)करने पर भी आपत्ति जताई।