यहां शिकारी खुद ही हो गये शिकार, साथी की मौत के बाद ले गई पुलिस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

5d664e121c0e18326dc79cf1ddb1df9f

new-modern

बागेश्वर। शिकार करने गये शिकारी खुद ही शिकार हो गये, मामला उत्तराखण्ड के बागेश्वर जिले का है, जंगली सुअर का शिकार करने गये तीन लोग में से एक की गोली लगने से मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मृतक के साथ गये दोनो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक भद्रकाली कपूरी जंगल में नदी किनारे जंगली सुअर का शिकार करने निकले तीन शिकारियों में से एक का शव मौके से बरामद किया गया। मृतक के उसकी सीने और चेहरे पर गोली के छर्रों के निशान बताये जा रहे है। कांडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसके साथ गये दोनों लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम धपोलासेरा गांव का 35 वर्षीय रविंद्र सिंह पुत्र हयात सिंह अपने दो साथी संजय नगरको​टी पुत्र नंदन सिंह नगरकोटी और भदौरा निवासी पवन धपोला पुत्र सुरेंद्र सिंह धपोला के साथ जंगली सुअर के शिकार के लिये गया था। तीनों भद्रकाली कपूरी जंगल के बीच नदी किनारे पहुंचे और सुअर पर गोली चला दी लेकिन यह गोली इनमें से रविंद्र सिंह को लग गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

रविवार की सुबह मामले की जानकारी किसी ने पुलिस को दी, इसके बाद पुलिस टीम ने गांव में जाकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामें की कार्रवाही की और शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। पुलिस ने मृतक के साथ गये कांडा निवासी संजय नगरको​टी और भदौरा निवासी  पवन धपोला पुत्र को हिरासत में लिया।