shishu-mandir

Uttarakhand:: 20 वर्षीय युवक ने फंदे से लटककर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

रुद्रपुर। यहां ट्रांजिट कैंप निवासी एक युवक ने रक्षाबंधन पर्व के दिन फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी आत्महत्या कर ली। युवक के इस खौफनाक कदम से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 
 

saraswati-bal-vidya-niketan

जानकारी के मुताबिक ट्रांजिट कैंप निवासी 20 वर्षीय अनिकेत उर्फ विशाल गिरी गोस्वामी पुत्र राजीव गिरी ने बीते रविवार को रस्सी का फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया।  इस दौरान वह घर पर अकेला था। मृतक के पिता राजीव व उसका भाई अरुण किसी काम से बाहर गए हुए थे जबकि उसकी मां और विवाहित बहन नीतू आजादनगर, ट्रांजिट कैंप में रहने वाले अपने मामा के घर गए हुए थे। 
 

देर शाम जब मृतक की मां व उसकी बहन वापस घर पहुंचे तो अनिकेत फंदे से लटका हुआ था। जिससे मां-बेटी की चीख पुकार निकल गई। आस पास के लोग मौके पर वहां पहुंचे। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर ट्रांजिट कैंप के एसआई प्रदीप शर्मा पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। 
 

एसआई प्रदीप शर्मा ने बताया कि मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। इस दर्दनाक घटना के बाद मृतकों ​के घर में कोहराम मचा हुआ है परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।