Almora- भुवन जोशी हत्याकांड: ग्रामीणों ने चित​ई मंदिर में लगाई गुहार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा (Almora) , 31 मई 2021- दन्या क्षेत्र के आरा सल्पड़ के ग्रामीणों ने भुवन जोशी हत्या प्रकरण में ग्रामीणों को गलत फंसाये जाने का आरोप लगाते हुए चितई मंदिर में न्याय की गुहार लगाई है। ​फरियाद में कहा गया है कि पिछले माह 28 अप्रैल को आरा सल्पड़ गांव में हुई घटना में पुलिस द्वारा सही तथ्यों को नजर अंदाज कर ग्रामीणों को फंसाया जा रहा है।

new-modern

कहा कि मृतक भुवन जोशी अपने साथियों के साथ आरा सल्पड़ गांव में आया और एक ग्रामीण की नाबालिग पुत्री के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया। बालिका के चिल्लाने पर पूरे गांव के लोग एकत्रित हुए और ग्रामवासियों ने बालिका को उसके भुवन जोशी के चंगुल से बचाकर उसे पुलिस को सौंप दिया था।

यह भी पढ़े……

Almora- आम आदमी पार्टी ने शुरू किया सेवा अभियान

Almora- श्री गंगा सेवा समिति ने पाखुड़ा में बांटी राहत सामग्री

ग्रामीणों ने कहा है कि भुवन जोशी ने आरा सल्पड़ में आकर जहर खाकर जान देने की धमकी दी थी और उक्त घटना के एक दिन बाद एक अभियुक्त भुवन चंद्र जोशी की पुलिस अभिरक्षा में मौत हो गई थी। आगे आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने कहा है कि सभी ग्रामीणों को यह लगता है कि भुवन जोशी ने पुलिस अभिरक्षा में जहर खाकर आत्महत्या की है और पुलिस अपने बचाव में आरासल्पड़ के ग्रामीणों को फंसा रही है। कहा कि मृतक का बिसरा सुरक्षित रखते हुए इस प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच की जाये।

पत्र में अंबादत्त, रमेश चंद्र, षष्टी बल्लभ पाण्डे, नारायण सिंह, दिनेश जोशी, बसंत जोशी, रमेश चंद्र के हस्ताक्षर है।

यह भी पढ़े……

Almora- वन विभाग के सामने नगरपालिका अध्यक्ष ने उठाई यह मांग

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos