Pithoragarh- रामदेव के बयान पर बवाल, कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) सहयोगी, 27 मई 2021- कोरोना महामारी के बीच अपनी जान जोखिम में डालकर ड्यूटी कर रहे एलोपैथिक डॉक्टरों की सेवा और मेडिकल साइंस को नजर अंदाज करने संबंधी रामदेव के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए उनसे माफी मांगने की मांग की है। साथ ही माफी न मांगनेे पर सरकार से उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की है।

new-modern

यह भी पढ़े…..

Pithoragarh- लिपुलेख मार्ग पर जेसीबी पर गिरा मलबा, तीन लोगों की मौत

https://www.youtube.com/watch?v=NQdv1kynkgU

इस मांग को लेकर आज कांग्रेस की जिला इकाई के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय में पोस्टरों के साथ अपना विरोध जताया।

यह भी पढ़े…..

योग गुरू रामदेव (ramdev) के बिगड़े बोल, बोले गिरफ्तार किसी का बाप नही कर सकता

Pithoragarh- किसान आंदोलन के समर्थन में मनाया काला दिवस

कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर ने कहा कि जब पूरा देश एलोपैथ और डॉक्टरों की सेवा की सराहना कर रहा है तो ऐसे समय में रामदेव का बयान बहुत आपत्तिजनक है।

उन्होंने रामदेव को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग करी। पूर्व अध्यक्ष मुकेश पंत ने कहा कि भारत में एलोपैथी और आयुर्वेद दोनों महत्वपूर्ण हैं, लेकिन रामदेव का एलोपैथ को लेकर आया बयान अवैज्ञानिक और डाॅक्टरों व अन्य चिकित्सा कर्मियों का मनोबल तोड़ने वाला है।

पूर्व प्रवक्ता खीमराज जोशी और सेवादल के दिनेश बिष्ट ने कहा कि केंद्र सरकार में जरा भी जिम्मेदारी का अहसास और हिम्मत है तो वह रामदेव के बयान का संज्ञान लेकर उन्हें गिरफ्तार करे।

इस दौरान बहादुर सिंह सामन्त, त्रिलोक बिष्ट, मनोज पांडेय, कार्तिक खर्कवाल, शंकर लाल, शहबाज खान आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos