Breaking- भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में मलबे की चपेट में आई कार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

हिमानी बोहरा,

21 मई 2021
पाडली/गरमपानी: भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में पाडली के समीप गुरुवार देर रात बारिश के कारण मलबा आ गया और हाइवे से गुजर रही एक कार मलबे की चपेट में आ गई। गनीमत रही की इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। वहीं पहाड़ी से हाईवे में मलबा आने के कारण हाईवे देर रात फिर से बाधित हो गया।

अजब-गजब: कोरोना रोकथाम के लिए यहां बनाया गया (Corona devi)’कोरोना देवी’ का मंदिर

जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात नेशनल हाईवे से गुजर रही एक आल्टो कार संख्या यूके 04 टीबी 1844 पाडली के समीप पहाड़ से आए मलबे और पत्थरों की चपेट में आ गई। पहाड़ से कार की छत पर पत्थरों की बरसात होते देख कार चालक तत्काल कार से बाहर निकल कर भाग गया जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

Almora- लॉकडाउन में पिछले वर्ष शुरू किया था कृषि स्वरोजगार, तेज बारिश (heavy rain) ने अरमानों पर फेरा पानी, 50 नाली में लगाई फसल हुई बर्बाद

वहीं नायब तहसीलदार बरखा जलाल और एनएच अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। साथ ही देर रात जेसीबी बुलवाकर हाइवे को खुलवाने की कार्रवाई शुरू की गई। जिसके चलते तहसील प्रशासन और एनएच की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 10 तक मार्ग को यातायात के लिए सुचारू कर दिया।

इतने दिनों के लिये बंद रहेगी Income Tax विभाग की वेबसाइट, अभी कर ले रिटर्न फाइल

वहीं उपजिलाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि बीते दिनों से लगातार हो रही बारिश को देखते हुए उनके द्वारा संबंधित विभाग को निर्देशित किया था लेकिन देर रात पाडली के समीप पहाड़ से मलबा आने के कारण मार्ग बाधित हो गया। जिसके चलते तत्काल करवाई करते हुए दो जेसीबी लगवाई और करीब 10 घण्टों बाद शुक्रवार को मार्ग को यातायात के लिए सुचारू कर दिया गया है।

Nainital-अस्पतालों की मनमानी पर बरसी पूर्व विधायक सरिता आर्य और पीसीसी सचिव खट्टी बिष्ट