Almora- कोरोना काल में जरूरतमंदों को रक्त उपलब्ध कराएगा युवा कांग्रेस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा (Almora), 30 अप्रैल 2021- जहां एक ओर कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर ने देश में कोहराम मचा रखा है वही, महामारी के इस दौर में युवा कांग्रेस लोगों की मदद को आगे आया है। युवा कांग्रेस कार्यकर्ता कोरोना काल में जरूरतमंदों तक रक्त उपलब्ध कराएंगे।

new-modern

जिले में कोविड-19 के केस दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में अस्पतालों में रक्त की कमी भी आने वाले समय में देखने को मिल सकती है, इस विचार को लेकर अल्मोड़ा विधानसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष धीरेन्द्र गैलाकोटी लोगों की मदद के लिए आगे आये हैं।

यह भी पढ़े….

Almora- ग्रामीण जन स्वास्थ्य के लिए फॉर्मेसिस्टों के रिक्त पद भरें सरकार: काण्डपाल

धीरेंद्र गैलाकोटी ने कहा है कि वो इस गंभीर परिस्थितियों में जिन लोगों को रक्त की उपलब्धता नहीं हो पा रही हैं उन्हें रक्त उपलब्ध करवाएंगे। उन्होंने कहा कि वर्तमान में उनके पास 100 से अधिक कार्यकर्ताओं का समूह है, जो जरूरतमंद लोगों को अपना रक्त डोनेट करेंगे।

यह भी पढ़े….

Almora- प्रशासन ने तय की सब्जी और फलो की कीमतें, यहां देखें लिस्ट

Almora- मोफा स्वयंसेवी संस्था द्वारा अल्मोड़ा को दिए गए 15 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

उन्होंने कहा कि आगामी 1 मई से युवाओं को कोरोना वैक्सीन लगने वाली है, वैक्सीन लगने के कुछ माह तक युवा अपना रक्त उपलब्ध नहीं करवा पाएंगे, जिससे अस्पतालों में रक्त की कमी हो सकती है।

धीरेंद्र ने कहा कि युवा कांग्रेस विधानसभा अल्मोड़ा लोगों को इस कठिन दौर में रक्त की कमी नहीं होने देगी, उन्होंने ये अपील भी की है कि सभी साथी वैक्सीन लगने के पूर्व अपना रक्त जरूर डोनेट करें। जिससे आने वाले समय मे रक्त की कमी महसूस ना हो।

हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos