Pithoragarh- डीजे बैन करने को बताया सौतेला व्यवहार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़ सहयोगी, 29 अप्रैल 2021
शादी व अन्य समारोहों में डीजे बैन किये जाने के खिलाफ डीजे मालिकों और वहां काम करने वाले लोगों ने Pithoragarh
यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष के साथ जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया है। उनका कहना है कि सिर्फ डीजे प्रतिबंधित करना उनके साथ सौतेला व्यवहार है।

new-modern

यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष ऋषेन्द्र महर के नेतृत्व में जिलाधिकारी को सौंपे ज्ञापन डीजे संचालकों का कहना है कि जिला प्रशासन ने शादी-विवाह के इस सीजन के दौरान अचानक से डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है। तर्क है डीजे संचालन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का कतई पालन नहीं किया जा रहा है। डीजे संचालकों का कहना है कि शादी-बारातों में बैंड बाजा और छलिया आयोजन में भी लोग नाचते हैं।

यह भी पढ़े…

Pithoragarh- कोविड (Covid) के कहर से 1 की मौत, 82 नये केस

Pithoragarh- घाट चौकी में कोरोना जांच की व्यवस्था करना जनहित में: रावत

इनके आयोजन में भी उसी तरह भीड़ होती है। ऐसे समारोहों में फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी के दौरान भी लोग एक-दूसरे से सटकर अपनी फोटो व वीडियो बनाते हैं, लेकिन प्रशासन ने मात्र डीजे को ही प्रतिबंधित कर डीजे से अपनी रोजी-रोटी चलाने वालों के साथ सौतेला व्यवहार किया है।

ऐसे में उनके सामने अपने परिवार के भरण पोषण का संकट पैदा हो गया है, जबकि इस दौरान अनेक शादी-विवाह हो रहे हैं। उन्होंने जिलाधिकारी से अनुरोध किया गया की डीजे चलाने के लिए विशेष रूप से 1-2 घंटे की अनुमति दी जाए, जिसमें मात्र 15 लोग एक समय पर डांस करें, इसका पालन डीजे संचालकों द्वारा भी किया जाएगा।

यह भी पढ़े…

Pithoragarh- डाॅ. रावल के निधन पर जताया शोक

ज्ञापन देने वालों में देवेंद्र कापड़ी, मनोज भट्ट, मनीष बिष्ट, सन्नु डीजे, बंशीधर कापड़ी, पवन, अतुल, पंकज बादल, पीहू आदि शामिल हैं।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos