corona update- हल्द्वानी में 14 नये पॉजिटिव केस, बनेगें 5 नये कंटेनमेंट जोन​

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

हल्द्वानी। देश सहित उत्तराखण्ड में कोरोना (corona) वायरस संक्रमण को लेकर खतरा बढ़ रहा है। दिन प्रतिदिन कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे है। नैनीताल जिले में ही ले तो कोरोना वायरस संक्रमण के मामले काफी बढ़ रहे है। दिन भर जिले में स्वास्थ्य विभाग की टीमें जांच करने में व्यस्त रही।

new-modern

यह भी पढ़े…

corona update- बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली में सभी स्कूल किये गये बंद

Corona update- शनिवार को अल्मोड़ा में 31 नये पॉजिटिव केस, पढ़े पूरी खबर


बताते चले कि बीते गुरुवार को नैनीताल जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के 132 मामले आये थे। हल्द्वानी में संक्रमितों की संख्या बढ़ने के बाद प्रशासन ने पांच और क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। तो पांच और नए कंटेनमेंट जोन बना दिए गए हैं। ऐसा फैसला हल्द्वानी में 14 नये केस मिलने के बाद किया गया है।


14 नये केस में से जज फार्म में 3, मोती लक्ष्मी आरके टेंट हाउस में 3, जेल रोड इलाके में 3, राज विला में 3, श्याम विहार तल्ली बमौरी इलाके में 2 नये केस शामिल है।


5 नये कंटनेमेंट जोन बनाये जाने के बाद हल्द्वानी में 10 इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित की जा चुकी है। प्रशासन ने आनंदपुरी फेस टू नवाबी रोड, निकट रॉयल बैंकट हॉल शीश महल, ज्योति स्वीट्स के समीप की गली पीली कोठी, जिम कॉर्बेट स्कूल के पास टैगोर कॉलोनी, तेग बहादुर मार्ग तिकोनिया को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। इन इलाकों में आवाजाही को पूर्ण रूप से प्रतिबंधित किया गया है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/