Ukd का प्रचार- केवल विधायक बनने को नहीं पहाड़ को लड़ रहे हैं चुनाव

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

स्याल्दे/अल्मोड़ा- 07 अप्रैल 2021- उत्तराखंड क्रांति दल (Ukd) कार्यकर्ताओं ने दल समर्थित प्रत्याशी पान सिंह रावत के पक्ष में विभिन्न स्थानों में प्रचार किया।

new-modern

यह भी पढ़े…

Salt by-election- पार्टी प्रत्याशी के प्रचार को कांग्रेस ने रवाना किए चुनावी रथ

Almora- मजबूती से मिशन के तहत चुनाव लड़ेगी यूकेडी (UKD)

Ukd कार्यकर्ताओं ने सल्ट विधानसभा के घुघुति, बबुलिया, वल्मरा, गैरखेत, जौरासी, घन्याल आदि गांवों में किया प्रचार जनसंपर्क के दौरान विधायक प्रत्याशी पान सिंह रावत ने कहा कि जहां भाजपा कांग्रेस विधायक बनने के लिए वोट मांग रहे हैं मैं गैरसैंण राजधानी बनाने, पहाड़ को बचाने के लिए मैदान में हूं।

कहा कि भाजपा कांग्रेस ने 20 साल में उत्तराखंड को कंगाल बना दिया है बिकास का सारा धन भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहा है शिक्षा स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल है युवाओं के लिए रोजगार के अवसर नहीं हैं इसलिए भाजपा कांग्रेस को उनकी नाकामियों के लिए सबक सिखाना जरूरी है।

प्रचार अभियान में शामिल उक्रांद (Ukd) के केन्द्रीय उपाध्यक्ष ब्रह्मानन्द डालाकोटी ने कहा कि जनता भाजपा कांग्रेस से नाराज़ है जिसका लाभ उक्रांद (Ukd) समर्थित प्रत्याशी पान सिंह रावत को मिल रहा है जनता स्वयं पनदा के पक्ष में लामबंद हो रही है सल्ट उपचुनाव ऐतिहासिक परिणाम की ओर अग्रसर हो रहा है।

इधर मोहन उपाध्याय के नेतृत्व में एक और उक्रांद कार्यकर्ताओं की टीम ने सदे, देघाट, सराईखेत क्षेत्र में पानसिंह रावत के लिए वोट मांगे। पान सिंह रावत के साथ प्रचार अभियान में उक्रांद उपाध्यक्ष ब्रह्मानन्द डालाकोटी, जिलाध्यक्ष शिवराजबनौला, युवा जिलाध्यक्ष त्रिलोक बिष्ट, युवा जिला महामंत्री कमलेश जोशी, जिला महामंत्री उमेश कांडपाल, जिला पंचायत उपाध्यक्ष कांता रावत, पूरन सिंह, रमेश शर्मा, दीपक रावत, ललित रावत, तारारावत, मुकेश बिष्ट बाबी रावत आदि सम्मिलित रहे ।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw