सल्ट उपचुनाव (salt by-election) में जीतने की जोर आजमाइश- एम्स में भर्ती पूर्व सीएम हरीश रावत ने जारी की ओडियो अपील

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

यह भी पढ़े….

Salt by-election – पार्टी प्रत्याशी के प्रचार को कांग्रेस ने रवाना किए चुनावी रथ

देहरादून, 05 अप्रैल 2021- उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले की सल्ट विधानसभा के उपचुनाव (salt by-election) में प्रचार तेज हो गया है। जीत के लिए प्रचार अवधि में प्रत्याशी व समर्थक जी जान से जुट गए हैं। सल्ट में 17 अप्रैल को विधानसभा उपचुनाव (salt by-election) के लिए मतदान होना है।

new-modern

यहां सुनिए आडियो

यह भी पढ़े….

salt by-election- मुख्य निर्वाचन अधिकारी सौजन्या ने लिया चुनाव व्यवस्थाओं का जायजा

भाजपा कांग्रेस दोनों ही राजनीतिक दलों चुनाव के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। ऐसे में दिल्ली एम्स अस्पताल से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक मार्मिक ऑडियो जारी किया है जिसमें वे कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली के लिए सल्ट विधानसभा की जनता से वोट की अपील कर रहे हैं। बकौल हरीश रावत – उन्होंने कहा कि ज़िन्दगी के दिन गिने नहीं जाते। रावत ने अपने फेसबुक में जो स्टेटस डाला है उसके अनुसार—-

“जिन्दगी के दिन गिने नहीं जाते हैं, संघर्ष के दिन अवश्य गिने जा रहे हैं।।” एम्स (अस्पताल) के अति संघर्षपूर्ण क्षण में मेरे सम्मुख चुनौतियाँ केवल स्वस्थ होने की नहीं हैं, अपितु अपने गाँव के निकट दो गंगाओं को विजयी देखने की भी है।

गंगारूपी कांग्रेस की जीत वर्ष 2022 के चुनावों के लिये अमृतधारा है, मेरे गाँव घर की बेटी “गंगा” की विजय, उत्तराखंड की महिला शक्ति संघर्ष की जीत होगी, भाजपाई धनशक्ति के ऊपर पहाड़ों की गरिमा की जीत होगी। दोस्तों, मैं इन दोनों संघर्षो में जीतूँगा, आपके आर्शीवाद, कुलदेवता व माँ के प्रसाद से जीतूँगा।

यह भी पढ़े….

Salt by-election- कांग्रेस प्रभारी के निर्देशन में कांग्रेस ने बनाई रणनीति

मेरी एक बहन, बेटी के कंठ स्वर हरदा हमारो-आलो दुबारा… मेरे आत्मबल को त्रिगुणित कर रहा है। मेरी आँखों में आंसू हैं कि संघर्ष के इन कठिन क्षणों में मैं आपके पास नही हूँ। पार्टी का राष्ट्रीय व स्थानीय नेतृत्व एकांगी युद्ध में है। मैंने सन 1969 से आपका साथ थामा, यह साथ यदि टूटता है तो मेरे लिये मौत सरिखा होगा।
जय सल्ट, जय उत्तराखंड
आपका,
(हरीश रावत)

(फेसबुक स्टेटस को ज्यों का त्यों डाला गया है)

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw