रानीखेत- ट्यूशन पढ़ने जा रही नाबालिग (Minor) के साथ छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

रानीखेत नगर से लगे समीपवर्ती क्षेत्र में एक आठ वर्षीय नाबालिग (Minor) के साथ छेड़खानी करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

रानीखेत, 04 मार्च 2021- रानीखेत नगर से लगे समीपवर्ती क्षेत्र में एक आठ वर्षीय नाबालिग (Minor) के साथ छेड़खानी करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

यह भी पढ़े….

Almora- मेडिकल स्टाफ भर्ती प्रक्रिया में अनियमितता बरतने का आरोप, यूथ कांग्रेस ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

शिकायतकर्ता के अनुसार नाबालिग (Minor) जब अपने भाई के ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। तब उसके साथ सेना जैसी वर्दी (शिकायत के अनुसार) पहने एक व्यक्ति द्वारा छेड़खानी करने का प्रयास किया गया। उनके चिल्लाने पर अभियुक्त जंगल की ओर भाग गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े….

अल्मोड़ा के लिए राहत की खबर- कोरोना(corona) शून्य हुआ अल्मोड़ा

बताया जा रहा है कि बीते बुधवार को नाबालिग (Minor) अपने भाई के साथ दिन के समय ट्यूशन पढ़ने को जा रही थी इसी बीच घर से कुछ दूरी पर एक अज्ञात व्यक्ति ने उस पर हमला कर मुंह दबा दिया।

इस बीच बहन को बचाने गये भाई को भी आरोपित ने धक्का देकर गिरा दिया। दोनों के चिल्लाने के बाद कुछ लोगों के वहा पहुंचने पर आरोपी जंगल की तरफ भाग गया।

घटना की पूरी जानकारी पीड़िता द्वारा घर आकर अपने परिजनों को दी गई। परिजनों द्वारा देर रात कोतवाली रानीखेत में पहुंचकर मामला दर्ज कराने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तारी करने की मांग की।

यह भी पढ़े….

उपपा का आरोप- uttakhand budget जमीनी हकीकत से दूर

साथ ही शिकायत में दर्ज कराया गया है कि हमलावर सेना जैसी वर्दी पहना हुए था। उसके बाद पुलिस ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु क्षेत्र व उससे लगे जंगल में कांबिंग की जा रही है। साथ ही सेना से भी सहयोग की अपील की गई है। वही दिन दहाड़े हुई इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त है।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw