shishu-mandir

70 साल के ससुर ने 28 साल की बहू से कर ली शादी

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

सोशल मीडिया में एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक बुजुर्ग एक महिला के साथ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति उस महिला का ससुर है और उसके साथ फोटो में नजर आ रही महिला उसकी बहू है जिसके साथ उसने विवाह किया है।

new-modern
gyan-vigyan


यह मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि 70 साल के ससुर ने अपनी 28 साल की बहू के साथ ही शादी कर ली और यह फोटो ससुर और बहू के विवाह के समय की है। 70 साल के उम्रदराज व्यक्ति का अपनी ही बहू के साथ शादी का मामला इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। उत्तरा न्यूज इस फोटो की पुष्टि नही करता है।


अपुष्ट सूत्रों के अनुसार गोरखपुर के बड़हलगंज कोतवाली थाना क्षेत्र में एक 70 वर्षीय ससुर ने अपने ही बेटे की 28 वर्षीय विधवा बहू के साथ शादी कर ली। स्थानीय मंदिर में दोनों ने एक दूसरे के गले में वरमाला डाली और भगवान को साक्षी मानकर विवाह कर लिया।
बताया जा रहा है कि ससुर ने बहू को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार कर उसकी मांग में सिंदूर भी भरा। अब इस शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है।


कैलाश यादव की उम्र 70 साल बतायी जा रही है और वह छपिया उमराव गांव के निवासी है।उसकी पत्नी भी 12 वर्ष पहले इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी है। जिस बहू के साथ उसके विवाह की फोटो वायरल हो रही है उसके पति की भी मौत हो चुकी है। मंदिर में वृद्ध ने अपने बेटे की पत्नी पूजा से शादी की। पूजा 28 साल की हैं। समय निधन हो गया था।
जानकारी के अनुसार कैलाश की बहू पूजा अपने पति के गुजर जाने के बाद दूसरी जगह विवाह करने वाली थी और ससुर का दिल बहू की ओर खिंचा चला गया और उसने मंदिर में अपनी बहू के साथ शादी कर ली।


दोनो मंदिर गए और उम्र और सामाजिक स्थिति की परवाह किए बिना एक दूसरे के साथ सात फेरे लेकर विवाह कर लिया। बुजुर्ग व्यक्ति की अपनी बहू से मंदिर में शादी करने की तस्वीर अब व्यापक रूप से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।