उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड

कोरोना से पिथौरागढ़ जिले के 7 और लोगों ने गंवाई जान

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

पिथौरागढ़। कोरोना संक्रमण से अब तक जिले के 158 लोग जान गंवा चुके हैं, सोमवार तक यह आंकड़ा 151 था। हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी अस्पताल ने मंगलवार को 7 व्यक्तियों की कोविड से मृत्यु की सूचना दी है, जो जनपद पिथौरागढ़ के निवासी थे और जिनकी विगत दिवस हल्द्वानी सुशीला तिवारी चिकित्सालय में मौत हो गई थी। जिले में फिलहाल 37 एक्टिव केस हैं।

   वहीं कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए जिले में सैम्पलिंग और वैक्सीनेशन जारी है। मंगलवार 3 अगस्त को 972 सैम्पलिंग में से 2 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए पॉजिटिविटी दर 0.20 प्रतिशत रही। जिले में मंगलवार को 6 व्यक्तियों को स्वस्थ हो जाने पर डिस्चार्ज किया गया।  

   जिलाधिकारी पिथौरागढ़ ने आम नागरिकों से अपील की है कि वह कोविड-19 दिशा निर्देशों का पूर्ण अनुपालन करें। अनावश्यक घर से बाहर न निकलें। विभिन्न समारोहों में निर्धारित संख्या में  प्रतिभाग करने के साथ ही सामाजिक दूरी बनाए रखें। साथ ही किसी भी प्रकार के लक्षण होने पर तुरंत कोरोना जांच कराएं और कोविड वैक्सीन अवश्य लगवाएं।
 

Related posts

Haldwani-मुक्त वि​वि शिक्षक संघ के भूपेन सिंह बने अध्यक्ष, राजेंद्र कैड़ा महासचिव

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand corona update- राज्य में आज मिले 29 नये संक्रमित, सक्रिय मामलों की संख्या हुई 177

Newsdesk Uttranews

अच्छी पहल— एनएचएम के पूर्व उपाध्यक्ष(Former Vice President of NHM) ने पर्यटक स्थल एवं गांवों में चलाया कोरोना के विरुद्ध अभियान,लोगों से घबराने के बजाय सतर्क रखने की अपील

Newsdesk Uttranews