News-web

बैरक में शराब पार्टी और लोगों से बदसलूकी, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

Published on:

Badrinath Mangalore By-election—2024

उधम सिंह नगर ज़िले के जसपुर कोतवाली क्षेत्र में पुलिसकर्मियों द्वारा बैरक में शराब पार्टी करने और लोगों से बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में एसएसपी ने सख़्त रुख़ अपनाते हुए तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

बताया जा रहा है कि जसपुर कोतवाली के पतरामपुर चौकी में तैनात सिपाही सचिन कुमार ने कुछ बाहरी लोगों को बुलाकर बैरक में शराब पार्टी की। इस पार्टी में सम्मन तामील की ड्यूटी में तैनात सिपाही सुभाष चौधरी भी शामिल था।

शराब के नशे में धुत सचिन ने चौकी में आए कुछ लोगों के साथ बदसलूकी की। सुभाष ने भी सचिन का साथ दिया। वहीं, निगरानी मुंशी अनिल ने इस पूरे मामले में बीच-बचाव नहीं किया।

बता दें, इस मामले में चौकी इंचार्ज संदीप शर्मा को भी निलंबित कर दिया गया है। संदीप शर्मा पिछले तीन दिनों से रुद्रपुर में चल रही ट्रेनिंग में थे और ट्रेनिंग ख़त्म होने के बाद भी वापस चौकी नहीं लौटे थे। इसके लिए उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों से अनुमति भी नहीं ली थी।

एसएसपी ने इस मामले में उच्च स्तरीय जाँच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि अगर पीड़ित लोग शिकायत दर्ज कराते हैं तो आरोपी पुलिसकर्मियों के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज की जाएगी।