shishu-mandir

टिहरी गढ़वाल: सड़क हादसे (road accident) में 25 वर्षीय युवती की मौत, मां की हालत गंभीर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Tehri Garhwal: 25-year-old girl death in road accident

नई टिहरी, 09 नवंबर 2020
उत्तराखंड के​ टिहरी जिले के चंबा में एक सड़क हादसे (road accident) में एक युवती की मौत हो गई। हादसे में युवती की मां गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

new-modern
gyan-vigyan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक चंबा मंज्यूड़ गांव निवासी दौलत सिंह नेगी की बेटी मधु नेगी (25) और उसकी मां गीता देवी (49) सामान लेने बाजार आई थी। बाजार से सामान लेकर वह शाम को स्कूटी से घर लौट रहे थे।

saraswati-bal-vidya-niketan

Someshwar- यहां खाई में गिरा वाहन, चालक की मौत

चंबा पेट्रोल पंप के समीप स्कूटी संख्या-UK 09B—2897 अनियंत्रित होकर सड़क से 20 मीटर नीचे खाई में जा गिरी (road accident) दुर्घटना में स्कूटी चला रही मधु और उसकी मां गीता गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

सूचना के बाद थानाध्यक्ष सुंदरम शर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर घटनास्थल पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां​ चिकित्सकों ने मधु को मृत घोषित कर दिया।

वही, मृतका की मां की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। इस दुखद घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है परिजनों का रो—रो कर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/