उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड

Big Breaking: पुलिस की सतर्कता से टली चोरी की बड़ी घटना, ज्वैलर्स की दुकान में चोरी करते 2 युवक गिरफ्तार

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

हल्द्वानी। हल्द्वानी में पुलिस की सतर्कता से चोरी की एक बड़ी घटना होने से टल गई। पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान 2 युवकों को एक ज्वैलर्स की दुकान में चोरी करते रंगे हाथ दबोच लिया। आरोपितों के कब्जे से लाखों की ज्वैलरी व अन्य सामान बरामद किया गया है। दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 
 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात गश्त के दौरान चौकी मंडी हल्द्वानी में तैनात कॉन्स्टेबल रणवीर एवं होम गार्ड शिशुपाल गस्त करते हुए गोजाजली बिचली की ओर आ रहे थे तो रात्रि करीब ढाई बजे दीक्षा ज्वैलर्स की दुकान के अंदर से एक व्यक्ति गली में भागता हुआ दिखाई दिया। पीछा करने पर युवक खेतों के रास्ते भाग गया। 
 

गश्त टीम द्वारा उक्त ज्वैलर्स की दुकान को चेक किया तो दुकान के दोनों ताले लगे पड़े थे, लेकिन शटर बीच से कुछ उठा पड़ा था। इसकी सूचना कांस्टेबल बलबीर ने रात्रि अधिकारी को दी गयी और मौके पर दुकान स्वामी को घटना से अवगत कराया गया। जिसके बाद दुकान स्वामी दुकान पहुंचा। 
 

दुकान स्वामी ने जैसे ही दुकान खोली तो दुकान के अंदर 2 युवक मिले। आरोपितों के पास से चोरी की गई 2 लॉकेट, 2 जोड़ी कान के झुमके, 1 जोड़ी कान का सुई धागा, सभी पीली धातु, 2 छत्र, 5 चम्मच, 1 कटोरी, 1 श्रीयंत्र, 10 मूर्तियां बरामद की गई।
 

पुलिस की पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया गया कि उनका एक और साथी उनके साथ था। जो मोटर साईकिल की आवाज सुनकर भाग गया। दुकान स्वामी द्वारा दुकान का सामान चेक किया तो 2 जोड़ी पायल चांदी की और 1 सोने की अंगुठी उक्त सामान के अलावा गायब थी। 
 

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपित न्यू फ़्रेंड्स कॉलोनी बनभूलपुरा के रहने वाले है। दोनों स्मैक पीने के आदी हैं। पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ कोतवाली हल्द्वानी में धारा 380,457,411, 34 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

पुलिस टीम में कांस्टेबल रणवीर व होमगार्ड शिशुपाल चौकी मंडी, कोतवाली हल्द्वानी मौजूद थे। 

Related posts

Almora: नगर में गुलदार की दस्तक से दहशत में लोग, डीएफओ को सौंपा ज्ञापन

Newsdesk Uttranews

जब लड़की को लड़की से हुआ प्यार और शादी के लिए पहुंची कोर्ट: जानिये फिर क्या हुआ

Newsdesk Uttranews

हर जिले में कराये कोविड (covid)की जांच बोले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी

Newsdesk Uttranews