Corona update- उत्तराखंड में 2 लोगों की मौत,यहां पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

2 people died in Uttarakhand due to Corona virus infection, read full news here

Screenshot-5

देहरादून। उत्तराखण्ड में कोरोना वायरस संक्रमण (corona virus infection) के कारण दो की मौत की सूचना है।इस तरह से उत्तराखण्ड में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते मारे गए लोगों की संख्या 23 पहुँच गई है।

holy-ange-school

शनिवार 13 जून की रात 9 बजे जारी नये हैल्थ बुलेटिन के अनुसार ऊधमसिंह नगर में कोरोना पॉजिटिव (corona positive )पाए गए 82 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। हालांकि स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि बुजुर्ग की मौत के कारणों का अभी पता नही चला है। कोरोना वायरस से हुई मौत का दूसरा मामला यहा पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार में सामने आया है। चेक पोस्ट में चेकिंग के दौरान एक 46 वर्षीय व्यक्ति मृत पाया गया। और उसका कोरोना सैम्पल पॉजिटिव आया है।

ezgif-1-436a9efdef

कोरोना वायरस (corona virus )कोविड-19 के शनिवार दिन भर में 61 नये मामले सामने आए जिनमें से 35 मामले दोपहर 2:30 बजे आए और 26 मामले रात 9:00 बजे जारी स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन में सामने आए इसके साथ ही राज्य भर में कोविड—19 के कुल 1785 मामले हो गए हैं और 23 लोगों की मौत हो चुकी है। शनिवार तक 1077 मरीज डिस्चार्ज हो चुके है।

शनिवार 13 जून की रात 9 बजे जारी हैल्थ बुलेटिन के अनुसार देहरादून में कोरोना वायरस संक्रमण (corona virus infection) के 5 नये मामले आये है। इनमें से एक गुरूग्राम से लौटा है जबकि 4 की ट्रेवल हिस्ट्री नही है। वही ऊधम सिंह नगर में 5 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये। इनमें से 4 लोग दिल्ली से लौटे जबकि एक की ट्रेवल हिस्ट्री नही है। मुंबई से टिहरी लौटे एक प्रवासी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।


13 जून की रात 9 बजे जारी हैल्थ बुलेटिन के अनुसार पौड़ी गढ़वाल में 9 नये मामले सामने आये इनमें से एक दिल्ली से आया व्यक्ति है जो कि कोटद्वार चैक पोस्ट में चैंकिग के दौरान मृत पाया गया। वही बांकि 3 लोग दिल्ली से लौटे है। वही महाराष्ट्र,गुरूग्राम से लौटे एक—एक व्यक्ति का सैंपल कोरोना पॉजिटिव (corona positive) पाया गया। वही फरीदाबाद से लौटे एक व्यक्ति का सैंपल भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह ​व्यक्ति फरीदाबाद में कोरोना पॉजिटिव आये व्यक्ति के संपर्क में आया था। वही दो लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये लेकिन इनकी ट्रेवल हिस्ट्री नही है।


13 जून की रात 9 बजे जारी हैल्थ बुलेटिन के अनुसार ​दिल्ली से हरिद्वार लौटे दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आये हैै। वही मुंबई से उत्तरकाशी लौटे दो लोगों का कोरोना सैंपल पॉजिटिव आया है।

यहां देखें हैल्थ बुलेटिन

health bulletin 13 may at 9 pm 1

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp