shishu-mandir

बड़ी खबर: इस अस्पताल में 17 कोरोना मरीजों (Corona patients) की मौत!, परिजनों ने ऑक्सीजन उपलब्ध न कराने का लगाया आरोप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
corona death,प्रतीकात्मक फोटो
Screenshot-5

उत्तरा न्यूज डेस्क, 29 अप्रैल 2021- मूलभूत सुविधाओं के अभाव में कोरोना वायरस संक्रमण से लगातार मरीजों (Corona patients) की मौत की खबर सामने आ रही है। ऐसी ही एक खबर मुरादाबाद जिले से है। जहां 17 कोविड मरीजों की मौत हो गई है। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर ऑक्सीजन उपलब्ध न कराने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

सात दिन के मासूम को उपचार (Treatment) के लिए मदद की दरकार, आप भी करें मदद

मामला मझोला थाना क्षेत्र स्थित ब्राइट स्टार अस्पताल का है। परिजनों ने बताया कि अब तक अस्पताल में 17 कोविड मरीजों (Corona patients) की मौत हो चुकी है। उन्होंने अस्पताल प्रशासन पर ऑक्सीजन उपलब्ध न कराने का आरोप लगाया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

सूचना मिलने पर जनपद के कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच चुकी है और हंगामा कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया गया। ब्राइट स्टार अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. सीपी सिंह का कहना है कि 9 मरीजों (Corona patients) की मौत हुई है। ऑक्सीजन उपलब्ध है। जिन मरीजों की हालत गंभीर थी, उनकी मौत हुई है।

देश के अलग-अलग हिस्सों से लगातार कोरोना मरीजों (Corona patients) के दम तोड़ने की खबरें आ रही है। जिसमें अधिकांश मरीज मूलभूत सुविधाओं के अभाव में दम तोड़ रहे है। कई मरीजों को आक्सीजन उपलब्ध नहीं हो पा रही है।

यह भी पढ़े…

RT-PCR टेस्ट रिपोर्ट में CT वैल्यू, आइये जानते है इसका इन्फेक्शन से क्या है सम्बन्ध

इधर गुरुवार यानि आज स्वास्थ्य मंत्रालय ने बीते 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस संक्रमण से हुई मौतों का जो आंकड़ा जारी किया है वह काफी डरावना है। मंत्रालय के मुताबिक एक दिन में 3645 मरीजों (Corona patients) ने दम तोड़ा है।

यह भी पढ़े…

Uttarakhand- कर्फ्यू के दौरान दुकान खोलने पर 2 गिरफ्तार

Corona Update- अल्मोड़ा में 219 नये केस, 7 ने तोड़ा दम

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos